पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मर्डर:द्वारका में यूट्यूबर की देर रात गोली मारकर हत्या हुई

नई दिल्ली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मर्डर - Dainik Bhaskar
मर्डर

द्वारका नार्थ इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात देर रात हुई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। मृतक की पहचान दलबीर (34) के तौर पर हुई जो जेजे कॉलोनी भरता विहार में परिवार के साथ रहता था। दलबीर एक यूट्यूब चैनल के लिए काम करता था। पुलिस के मुताबिक देर रात 1 बजकर 47 मिनट पर मामले में एक्सीडेंट से संबंधित कॉल मिली थी।

दलबीर को उसकी पत्नी और पड़ोसी ने अस्पताल में भर्ती कराया था। जांच में यह बात सामने आई इसके बाएं माथे की तरफ गोली मारी गई थी। पुलिस को पता चला है इस वारदात से पहले दलबीर को कॉल कर किसी ने नजदीकी मेट्रो स्टेशन मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद उसे गोली मारी गई। यह वारदात द्वारका सेक्टर 17 की है।

इस घटना के मद्देनजर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दलबीर के मोबाइल नंबर के आधार पर ही जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। पुलिस का कहना है दलबीर सन्नी वैली सोसायटी में हाउस कीपर का भी काम करता था। किस वजह से यह वारदात हुई पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश में लगी है। पुलिस का दावा है जल्द आरोपी पकड़े जाएगें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें