पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:यमुना रेत चोरी गिरोह के चार आरोपी गिरफ्तार, 4 माह पहले पुलिस पर चलाई थी गोलियां

पलवल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

अपराध जांच शाखा पुलिस ने हत्या करने के इरादे से पुलिस पार्टी पर गोली चलाने वाले यमुना रेती चोरी गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर ले लिया है।  सीआईए प्रभारी हरबीर ने बताया कि 9 जनवरी 2020 को पुलिस को सूचना मिली थी कि रेती चोरी गिरोह के कुछ सदस्य डंपरों में रेती चोरी करके तस्करी के लिए ले जा रहे हैं। पुलिस ने दीघौट के पास नाका लगाकर इन गिरोह के सदस्यों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन गिरोह के सदस्यों ने पुलिस नाके को तोड़ते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी थी।

इस घटना में पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई थी। पुलिस ने बडौली गांव निवासी रवींद्र उर्फ रब्बो को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि सुल्तानपुर गांव निवासी संजय उर्फ खुररी व महेश, बडौली निवासी नवीन उर्फ बंटी, काशीपुर निवासी खीमेश को शनिवार को देर रात अपराध जांच शाखा की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें