पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:नवसारी बाजार में 1 मकान व पांडेसरा में दो झोपड़ी में आग

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गलियां संकरी थीं, पाइप जोड़कर आग बुझाई

नवसारी बाजार गोपी तालाब के पास एक मकान में आग लगने से हड़कंप मच गई। घर की साफ-सफाई करते समय वाशिंग मशीन में इलेक्ट्रिक शॉर्टसर्किट होने से घर में आग लगी। वहीं दूसरी ओर पांडेसरा में दो झोपड़ाें में आग लगने की घटना सामने आई है। फायर ब्रिगेड से मिली जानकारी के अनुसार नवसारी बाजार में आग की घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।

लेकिन संकरी गलियां और रास्ते के अभाव के चलते फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके तक नहीं पहुंच पाई। इसलिए टीम ने आठ से 10 पाइपों को एक साथ जोड़कर पानी पहुंचाया और आग पर काबू पाया। घर का सामान तो जल गया, लेकिन संकरी गलियां होने के कारण लोगों में काफी डर का माहौल था। वही पांडेसरा दक्षेश्वर नगर के नजदीक एक झोपड़ी में आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गई। जब तक आग काबू में आए तब तक दूसरे झोपड़े में भी लग गई फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची तब तक दोनों झोपड़ी जलकर खाक हो गए। हालांकि इस आगजनी में कोई जनहानि नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें