पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 1 Lakh 20 Thousand Doses Reached Ahmedabad And 96 Thousand Doses Reached Gandhinagar By Green Corridor From Ahmedabad Airport

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीन का गुजरात में मंगल प्रवेश:अहमदाबाद एयरपोर्ट से ग्रीन कॉरिडोर द्वारा 1 लाख 20 हजार डोज अहमदाबाद और 96 हजार डोज गांधीनगर पहुंचे

अहमदाबाद15 दिन पहले
वैक्सीन की पहली खेप मंगलवार को पुणे से गुजरात पहुंची।
  • गांधीनगर और अहमदाबाद के स्टोरेज रूम पर राउंड द क्लॉक पुलिस बंदोबस्त रहेगा
  • कुल 11 लाख से अधिक कर्मचारियों को कोविड वैक्सीन का पहला डोज दिया जाएगा

कोरोना के खात्मे के लिए वैक्सीन की पहली खेप मंगलवार को पुणे से गुजरात पहुंच गई। विमान से अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचने के बाद अहमदाबाद और गांधीनगर के सिविल अस्पताल के स्टोरेज रूम तक ग्रीन कॉरिडोर कर ले जाया गया। वैक्सीन के 1 लाख 20 हजार डोज अहमदाबाद और 96 हजार डोज गांधीनगर सिविल अस्पताल पहुंचाए गए हैं।

वैक्सीन के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल, गृहमंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा, स्वास्थ्य मंत्री जयंति रवि सहित कई उच्च अधिकारी मौजूद थे।
वैक्सीन के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल, गृहमंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा, स्वास्थ्य मंत्री जयंति रवि सहित कई उच्च अधिकारी मौजूद थे।

एयरपोर्ट पर मौजूद थे उप-मुख्यमंत्री, गृहमंत्री सहित कई अधिकारी
वैक्सीन के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल, गृहमंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा, स्वास्थ्य मंत्री जयंति रवि सहित कई उच्च अधिकारी मौजूद थे। वहीं, एयरपोर्ट से अहमदाबाद और गांधीनगर तक पूरे मार्ग पर डीसीपी, एसीपी, पीआई, पीएसआई पुलिस अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

गांधीनगर और अहमदाबाद के स्टोरेज रूम पर राउंड द क्लॉक पुलिस बंदोबस्त रहेगा।
गांधीनगर और अहमदाबाद के स्टोरेज रूम पर राउंड द क्लॉक पुलिस बंदोबस्त रहेगा।

11 लाख से अधिक कर्मचारियों को कोविड वैक्सीन का पहला डोज
गांधीनगर और अहमदाबाद के स्टोरेज रूम पर राउंड द क्लॉक पुलिस बंदोबस्त रहेगा। गांधीनगर स्टोरेज से प्रदेश के वैक्सीन केंद्रों पर पहुंचाई जाएगी। देशभर में 16 जनवरी को होने वाले टीकाकरण के पहले चरण के तहत प्रदेश में भी टीके लगाए जाएंगे। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बताया कि प्रदेश में कुल 11 लाख से अधिक कर्मचारियों को कोविड वैक्सीन का पहला डोज दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser