अपराध / अवैध हथियारों के साथ 10 आरोपी गुजरात एटीएस के हत्थे चढ़े

एटीएस द्वारा बरामद किए गए अवैध हथियार एटीएस द्वारा बरामद किए गए अवैध हथियार
X
एटीएस द्वारा बरामद किए गए अवैध हथियारएटीएस द्वारा बरामद किए गए अवैध हथियार

  • पिछले सप्ताह 5 जिलों में छापा मारकर 54 हथियार जब्त किए गए
  • गुजरात एंटी टेररिस्ट स्क्वाड की छापेमारी

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 01:41 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात एटीएस की टीम ने राज्य में अवैध हथियारों की तस्करी का पर्दाफाश किया है। पिछले हफ्ते राज्य के पांच जिलों में छापेमारी की और 54 और अवैध हथियारों को जब्त किया और 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया। हाल ही में 10 और आरोपियों को 50 और अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया। कच्छ, सुरेंद्रनगर, मोरबी सहित शहरों में छापे मारे गए हैं और इन हथियारों को जब्त कर लिया गया है। अहमदाबाद में अवैध गन की डील करते हुए तरुण गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया।


इसके पहले विदेशी हथियारों के साथ 9 लोगों को पकड़ा गया था
गुजरात एंटी टेररिस्ट स्क्वाड ने अहमदाबाद सहित राज्य के पांच जिलों में अवैध हथियारों के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है और 54 अवैध विदेशी और भारतीय हथियारों के कारतूस के साथ नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पिछले नौ दिनों से एटीएस की टीमें अहमदाबाद, कच्छ, मोरबी, भावनगर और अमरेली में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं, जिसमें अब तक कुल 54 अवैध भारतीय और विदेशी निर्मित हथियार जब्त किए गए हैं।


जिंदा कारतूस के साथ दो को पकड़ा
एटीएस टीम ने अहमदाबाद में इस्कॉन चार रास्ता के पास से एक लोडेड रिवॉल्वर और 42 वर्षीय मुश्ताक गुल मोहम्मद बलूच और वाहिद खान अशरफ खान पठान से एक पिस्तौल और चार कारतूस बरामद किए। इसे चार जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना