पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत की खबर:104 वर्षीय दादी ने 13 दिन में दी कोरोना को मात, आइसोलेशन सेंटर से मिली छुट्‌टी

सूरत11 दिन पहलेलेखक: अनिरुद्ध शर्मा
  • कॉपी लिंक
कतारगाम सरिता सोसाइटी निवासी दादी 15 को पॉजिटिव निकली थीं। - Dainik Bhaskar
कतारगाम सरिता सोसाइटी निवासी दादी 15 को पॉजिटिव निकली थीं।
  • कतारगाम सरिता सोसाइटी निवासी दादी 15 को पॉजिटिव निकली थीं

104 साल की दादी 13 दिन में कोरोना की मात दी। बुधवार को रिपोर्ट निगेटिव आने पर आइसोलेशन सेंटर से छुट्टी दे दी गई। वह कतारगाम की सरिता सोसाइटी की रहने वाली दादी रलियातबेन साचपरा के परिवार में 50 सदस्य हैं। चार पीढ़ी को एकता के सूत्र में पिरोए रखा है। दादी को उम्र से परेशानी नहीं है। रोटी, छाछ उनकी प्रिय खुराक है। इतनी उम्र में चश्मा या कान की मशीन की उन्हें जरूरत नहीं है।

नित्यकर्म में किसी मदद नहीं लेनी पड़ती। तंदुरूस्त इतनी कि लिफ्ट बंद हो तो पांचवीं मंजिल से नीचे उतर जाती हैं। पहले से ही स्वास्थ्य का ख्याल रखा है। हसमुख और मिलनसार स्वभाव की दादी की 15 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

तीसरे दिन ऑक्सीजन लेवल कम होने पर उत्राण स्थित सेवा और सौराष्ट्र पटेल समाज के सहयोग से लाइफलाइन चैरिटेबल ट्रस्ट संचालित लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया। 28 अप्रैल को आइसोलेशन सेंटर से छुट्टी दे दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें