पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:108 एंबुलेंस का कर्मचारी गिरफ्तार, सिविल में 70 शव पड़े होने की फैला रहा था अफवाह

सूरत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ड्राइवर ने अपने दोस्त को फोन करके कहा- सूरत की हालत बहुत खराब है

क्राइम ब्रांच की टीम ने सिविल में 70 से अधिक शव पड़े होने की अफवाह फैलाने वाले 108 एंबुलेंस के कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की टीम अफवाह फैलाने वाले और लोगों की भी तलाश कर रही है। एक ऑडियो के आधार पर 108 एंबुलेंस के कर्मचारी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। क्राइम ब्रांच आरोपी से आगे की पूछताछ कर रही है। क्राइम ब्रांच की टीम ने बताया कि आरोपी 108 एंबुलेंस कर्मचरी रमेश ने ऑडियो वायरल किया है। जिसमें कहा है कि सिविल में 70 से 80 शव पड़े हुए हैं। इन्हें न रखने की जगह और न ही जलाने की कोई व्यवस्था की जा रही है। इस ऑडियो के सामने आने के बाद लोगों में डर फैल गया है।

दो साल पहले कर रहा था 108 एंबुलेंस में नौकरी
आरोपी रमेश 108 एंबुलेंस में वर्ष 2017-18 में ड्राइवर की नौकरी कर रहा था। उसके चालचलन को देखते हुए नौकरी से निकाल दिया गया था। अभी वह परवत पाटिया में स्थित यूनिटी अस्पताल में एंबुलेंस ड्राइवर की नौकरी करता है। जिससे वह बात करता था उसका नाम चंदू है। चंदू कारखाने में हीरा तराशता है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। रमेश ने ही चंदू को फोन किया था। 

ऑडियो: दोस्त को आने से रोकते हुए कहा- मैं नौकरी छोड़ रहा हूं  
108 एंबुलेंस का कर्मचारी रमेश एक व्यक्ति को फोन करके उसे सूरत न आने की सलाह देते हुए कहा रहा है कि यहां की हालत बहुत खराब है। मैं भी नौकरी छोड़कर यहां आना चाहता हूं, पर छुट्‌टी नहीं मिल रही है। रमेश ने फोन पर यह भी कहा कि सूरत के सिविल अस्पताल में 70 से 80 डेड बॉडी पड़ी हैं। हम उसे ही लेकर आए हैं।

कोरोना के मरीजों काे लेकर अस्पताल में हड़कंप मचा है। सूरत में फिर से लॉकडाउन हो सकता है। इतना सुनने के बाद सामने वाला व्यक्ति भी बहुत डर जाता है। उधर, क्राइम ब्रांच का कहना है कि एंबुलेंस चालक की बातें बेबुनियाद हैं, वह केवल अफवाह फैला रहा है। उसे गिरफ्तार करके आगे की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें