Corona Update / विदेश से आए 11 पैसेंजर्स पॉजिटिव थे, होम क्वोरोंटाइन में रखने की हिदायत

विमान से आए कोरोनावायरस पॉजिटिव यात्रियों की सूची विमान से आए कोरोनावायरस पॉजिटिव यात्रियों की सूची
X
विमान से आए कोरोनावायरस पॉजिटिव यात्रियों की सूचीविमान से आए कोरोनावायरस पॉजिटिव यात्रियों की सूची

  • एएमसी ने 11 फ्लाइट्स के यात्रियों की सूची जारी की
  • यात्री को घर ले जाने वाला केब ड्राइवर भी संक्रमित हुआ

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 12:55 PM IST

अहमदाबाद. राज्य में कोरोनावायरस के पॉजिटिव मामलों में सबसे अधिक मामले विदेश से आने वाले व्यक्तियों के दर्ज किए गए हैं। अहमदाबाद के 14 मामलों में विदेश और मुम्बई-दिल्ली की फ्लाइट्स में आए लोगों में पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए हैं।


11 फ्लाइट्स से आए यात्रियों की सूची जारी
अहमदाबाद म्युनिसिपल कार्पोरेशन द्वारा जिन मामलों में व्यक्ति पाॅजिटिव आए हैं और जो फ्लाइट से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतरे हैं, ऐसी 11 फ्लाइट्स से आए व्यक्तियों की सूची जारी की है। एएमसी ने लोगों से अपील की है कि यदि आपके परिवार का कोई सदस्य या रिश्तेदार इन 11 फ्लाइट्स में से आया है और वह होम क्वोरोंटाइन में न हो, 104 या 15503 में फोन कर सूचना दें।


12 पॉजीटिव में से 11 फ्लाइट्स से आने वाले
एएमसी के उच्चाधिकारियों ने बताया कि अहमदाबाद के 12 पॉजीटिव में से 11 मामले फ्लाइट्स से आने वाले पैसेंजर्स के हैं। इनमें जो अहमदाबाद के थे, उन्हें हमने क्वोरोंटाइन कर दिया है। परंतु जो अहमदाबाद में उतरकर अन्य शहरों में चले गए हैं और यदि उन्हें क्वोरोंटाइन नहीं किया गया है, तो वे सेल्फ क्वोरोंटाइन हो जाएं। इन यात्रियों में से एक यात्री को ले जाने वाला केब ड्राइवर भी संक्रमण के कारण पॉजीटिव हो गया है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इससे इन यात्रियों के माध्यम से और कितने लोग संक्रमित हुए होंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना