पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:सूरत के 20 डॉक्टर सहित 120 हेल्थ वर्कर कोरोना कंट्रोल करने राजकोट गए

सूरत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजकोट में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए सूरत से 20 डॉक्टर सहित 120 हेल्थ वर्कर भेज गए हैं। राजकोट जाने वाले डॉक्टरों में सिविल अस्पताल के मेडिसिन और एनेस्थिसिया विभाग के दर्जन भर डॉक्टर शामिल हैं। सूरत में कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले सबसे अच्छे डॉक्टरों में शामिल डॉ. अश्विन वसावा और डॉ. अमित गामित भी राजकोट में ड्यूटी कर रहे हैं।

उन्हें वहां गंभीर मरीजों के इलाज के लिए भेजा गया है। उनसे राजकोट के कोरोना मरीजों का इलाज सूरत सिविल अस्पताल की तर्ज पर करने का आदेश मिला है। राज्य के कई शहरों से डॉक्टर और हेल्थ वर्कर डेपुटेशन पर राजकोट भेजे गए हैं। सूरत के के साथ अहमदाबाद और गांधीनगर से भी डॉक्टरों को बुलाया गया है।

डॉक्टर, पीआई सहित 249 नए संक्रमित, 260 डिस्चार्ज, 5 मौत

शनिवार को क्राइम ब्रांच का पीआई, बैंक मैनेजर, अस्पताल का कैशियर, व्यापारी, जमीन दलाल, टेक्सटाइल वर्कर, किसान, छात्र, अकाउंटेंट, डॉक्टर, टीचर सहित 249 नए संक्रमित मिले। इनमें शहर के 144 और जिले के 105 मरीज हैं। अब तक सूरत में 24111 पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। वहीं दूसरी ओर 260 मरीज डिस्चार्ज हुए।

इनमें शहर के 160 और जिले के 90 मरीज हैं। अब तक 20766 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। शहर के 4 और जिले के 1 मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। पांचों मृतकों का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था। कोरोना से अब तक 866 लोग जान गंवा चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें