पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 1200 Rupees Remedesvir Was Selling In 18000, Three Including Hospital Administrator Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मानवता के दुश्मन:1200 रुपए का रेमडेसिविर 18000 में बेच रहे थे, अस्पताल का एडमिन सहित तीन गिरफ्तार

सूरत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खटोदरा पुलिस ने पकड़ा, अारोपियों के पास से 8 इंजेक्शन जब्त

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के मामले में एक निजी अस्पताल के एडमिन सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खटोडरा थाने के पुलिस कांस्टेबल रघुवीर सिंह ने अस्पताल के एडमिन सैयद अर्सलन, विशाल उगले और सुभाष यादव के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। रघुवीर ने बताया कि उसे रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की सूचना मिली थी।

पुलिस ने जांच की तो सूचना सही निकली। आरोपियों ने बिना किसी परमिशन के आर्थिक लाभ लेने के लिए इंजेक्शन की खरीदी-बिक्री की थी। इंजेक्शन की प्रिंटेड कीमत 1250 रुपए है। आरोपी एक इंजेक्शन 18000 रुपए में बेच रहे थे। आरोपियों के पास से कुल 8 इंजेक्शन जब्त किए गए, जिनकी कीमत 9898 रुपए बताई गई। इसके अलावा 19000 रुपए के तीन मोबाइल फोन, 6470 रुपए नकद मिलाकर कुल 35368 रुपए का माल जब्त किया है।

जाल बिछा कर आरोपियों को मौके से पकड़ा

पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक को विशाल उगले नाम के व्यक्ति के फोन पर कॉल करने के लिए कहा। जिसके बाद बीच बातें हुई और अनुव्रत द्वार पर डिलीवरी करने के लिए कहा गया। डिलीवरी देने के लिए सुभाष यादव नाम का लड़का पहुंचा जिसने ₹36000 में 2 इंजेक्शन देने की बात की। मौके से सुभाष को पकड़ लिया।

सुभाष ने विशाल को फोन कर 6 इंजेक्शन मांगे

इंजेक्शन देने वाले विशाल उगले को फोन किया तो उसने बताया कि उसके पास 6 इंजेक्शन है। विशाल से कहा गया कि उसे तुरंत इसका पेमेंट मिल जाएगा। थोड़े समय में उसी जगह पर बाइक पर एक लड़का सुभाष के पास आया। सुभाष ने पुलिस को इशारा किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। विशाल के पास से तीन तरह के रेमडेसिविर के छह वायल मिले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें