समलैंगिक संबंध में किडनैपिंग का मामला:15 साल की नाबालिग का 21 साल की प्रेमिका ने अपहरण किया, अमरोली से युवती गिरफ्तार

सूरत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी- रिया - Dainik Bhaskar
आरोपी- रिया
  • समलैंगिक संबंध रखने के आरोप में प्रेमिका पर केस दर्ज किया गया

कतारगाम में रहने वाली 15 साल की नाबालिग का 21 साल की प्रेमिका ने अपहरण करके उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाया। पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर नाबालिग को उसके चंगुल से मुक्त कराया लिया। कतारगाम में रहनेे वाली 15 वर्षीय रोशनी (बदला हुआ नाम) नेपाल की मूल निवासी है।

रोशनी पहले परिवार के साथ वापी में रहती और होटल में नौकरी करती थी। होटल बंद होने के बाद परिवार के साथ सूरत आ गई। 10 दिन पहले रोशनी घर से लापता हो गई थी। पिता ने कतारगाम थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। रोशनी के पास उसका मोबाइल फोन था। पुलिस ने फोन के आधार पर जांच शुरू की तो उसकी लोकेशन अमरोली का मिला। रोशनी लगातार एक ही नंबर पर बात कर रही थी।

आरोपी रिया बोली- मैं रोशनी से शादी करना चाहती हूं

रोशनी जिस नंबर पर बात करती थी वह रिया स्वप्न विजय कृष्ण वैद्य (उम्र-21, निवासी-अमरोली, मूल निवासी-पश्चिम बंगाल) का था। पुलिस ने तीन दिन तक अमरोली आवास में जांच करने के बाद रिया को गिरफ्तार कर उसके चंगुल से रोशनी को मुक्त कराया। दोनों को थाने में लाने के बाद रिया ने बताया कि वह रोशनी की प्रेमिका है और उसके साथ शादी करना चाहती है।

पुलिस की पूछताछ में दोनों ने समलैंगिक संबंध बनाने की बात स्वीकार की। पुलिस ने रिया के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की है। बता दें दो माह पहले भी रोशनी वापी से रिया के साथ कोलकाता भाग गई थी। दो हफ्ते बाद वापस आई थी। इसके बाद भी वह लगातार रोशनी के संपर्क में थी।

खबरें और भी हैं...