पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:बेरोजगारी पर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने जा रहे युवा कांग्रेस के 15 नेता-कार्यकर्ता गिरफ्तार

सूरत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सूरत - Dainik Bhaskar
सूरत

युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ शुक्रवार को रैली निकाली। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व गुजरात प्रभारी मोहम्मद शाहिद की अगुवाई में सुबह 11 बजे कांग्रेस कार्यकर्ता कलेक्टर को ज्ञापन देने निकले थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मोहम्मद शाहिद, प्रदीप भरवाड़, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शान खान, प्रदेश महासचिव धीरज लाठियां, शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष जयेश देसाई, पार्थ लाखानी, शोएब चांदीवाला के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया। बाद में सभी को जमानत पर छोड़ा।

हम पर कार्रवाई, भाजपा को छूट
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शान खान ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण बेरोजगारी दर 9 फीसदी के भी ऊपर जा चुकी है। पिछले 6 वर्षों में 6 करोड़ से अधिक लोग बेरोजगार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हम पर पुलिस कार्रवाई करती है, लेकिन भाजपा नेताओं को रैली और सभाएं करने की छूट दे रही है।

परमिशन नहीं दी फिर भी की रैली
उमरा थाने के इंस्पेक्टर केबी झाला ने बताया कि 15 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 135 (3), 269 और एपिडेमिक एक्ट की धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया है। दो से तीन दिन पहले उन्होंने रैली के लिए परमिशन मांगी थी। कोविड 19 के समय परमिशन नहीं दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser