पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:कोरोना के 157 नए केस आए, दो मरीजों की मौत भी

सूरत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • अब जिले में हैं कोरोना के 1111 एक्टिव मरीज

बुधवार को सूरत जिले में कपड़ा व्यापारी, छात्र, हीरा व्यापारी, मनपा कर्मी, डॉक्टर, मेडिकल स्टोर संचालक, एम्ब्रॉयडरी वर्कर, ऑटो चालक सहित शहर में 123 और ग्रामीण में 34 नए कोरोना मरीजों को मिलाकर कुल 157 नए मामले सामने आए हैं। अब तक कुल 48,183 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें 35,939 मामले शहर के हैं, जबकि 12,244 मामले ग्रामीण के हैं।

वहीं इलाज के दौरान दो मरीजों की मौत हुई है, जिसको मिलाकर मौत का आंकड़ा 1115 तक पहुंच गया है। इसमें 832 शहर के हैं और 283 मौतें ग्रामीण की हैं। जबकि 150 मरीज डिस्चार्ज हुए, जिसके साथ अब तक 45957 मरीज ठीक हो चुके हैं।

इसमें 34,293 शहर के हैं और 11,664 ग्रामीण के हैं। फिलहाल 1111 एक्टिव मरीजों का इलाज चल रहा है। मनपा कमिश्नर ने बताया कि शहर में कोरोना के केस घटे हैं, लेकिन जो केस मिल रहे हैं उनमें ज्यादातर ट्रेवल हिस्ट्री वाली है।

यूके के दो यात्रियों के संपर्क में आए 20 की रिपोर्ट निगेटिव

सूरत. शहर में देर रात यूके से आए दो यात्रियों के कांटेक्ट में आए सभी 20 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने से मनपा ने राहत की सांस ली है। इस दोनों यात्री वाया दिल्ली एयरपोर्ट से सूरत आए थे। दोनों की जानकारी सेंट्रल जोन को मिलने पर सात दिन के लिए क्वारेंटाइन किया गया है।

मनपा सभी के संपर्क में हैं। मनपा आयुक्त बंछानिधि पाणी ने बताया कि यूके के यात्रियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उनको सात दिन के लिए अनिवार्य होम क्वारेंटाइन किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें