सुमुल डेयरी चुनाव:वसावा गुट के 18 उम्मीदवारों ने की दावेदारी

सूरतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजू पाठक गुट के 14 उम्मीदवार आज भरेंगे पर्चा

सुमुल डेयरी के चुनाव के लिए पहले दिन गणपत वसावा और मानसिंह पटेल गुट द्वारा 9 सीटों पर पर्चा भरने के बाद बुधवार को निझर सीट के लिए 2-2 उम्मीदवारों ने दावेदारी की है। 28 जुलाई को नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख है। आज नामांकन भरने के अंतिम दिन राजू पाठक गुट के उम्मीदवार पर्चा भरेंगे। 

पहले दिन मानसिंह पटेल और गणपत वसावा गुट ने 9 सीटों और राजू पाठक गुट के गैर भाजपाई उम्मीदवारों ने पर्चा भरा था। बुधवार को मानसिंह और गणपत वसावा गुट के रितेश वसावा ने उमरपाड़ा, भरतसिंह सोलंकी ने पलसाणा, अजित पटेल ने चौर्यासी से फाॅर्म भरे। इस गुट के 18 उम्मीदवारों ने 16 सीटों पर नामांकन भरा है।

जिसमें निझर से योगेश राजपूत अथवा सुनील पटेल, कुकुरमुंडा से लींमाभाई अथवा अजय में से कोई दो उम्मीदवार आखिरी दिन अपना नामांकन वापस लेंगे। बुधवार को राजू पाठक और गणपत वसावा गुट के अग्रणियों ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल, भीखू दलसानिया, भरतसिंह परमार के साथ बैठक की। बैठक में सुुमुल डेयरी का चुनाव राजनीतिक दल के सिम्बोल पर न लड़ने का निर्देश दिया गया। राजू पाठक गुट के 14 उम्मीदवार आज फॉर्म भरेंगे। चुनाव को लेकर गहमागहमी तेज हो गई है।       

खबरें और भी हैं...