पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लुटेरी दुल्हन:शादी का झांसा देकर कर्नाटक के व्यापारी से 1.96 लाख रु. की ठगी

सूरत18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • टॉयलेट का बहाना बना कार से उतरकर फरार हुई नवविवाहिता

कनार्टक से सूरत शादी करने आए एक व्यापारी लुटेरी दुल्हन का शिकार हो गया। शादी के बाद दुल्हन टॉयलेट जाने के बहाने से कार से उतर कर भाग गई, साथ ही शादी के लिए रुपए लेने वाली ठग गैंग भी गायब हो गई। पीड़ित ने इसकी शिकायत वराछा पुलिस में दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक वराछा मणीबा सोसाइटी निवासी सतीश पटेल, गीता पटेल, रणुजाधाम निवासी अजय बिलिमोरा स्वाति भट्‌ट, हितेश त्रिवेदी ने मिलकर कर्नाटक के चिकमंगलूर निवासी व्यापारी अंकित जैन के साथ ठगी की है। जानकारी के अनुसार फैंसी लाइटिंग के कारोबारी अंकित की शादी नहीं हो रही थी। उसे मुंबई के एक पड़ोसी के जरिए करन सांवत और उसके जरिए सतीश पटेल से संपर्क हुआ।

सतीश ने उसे पहले एक युवती दिखाई लेकिन वह अंकित को वह पसंद नहीं आई। इस पर उसने व्हाट्सएप से और युवतियों के फोटोग्राफ भेजे। जिनमें से स्वाति को अंकित ने पसंद किया। लड़की पसंद आने पर सतीश ने स्वाति के भाई हितेष को देने के लिए डेढ़ लाख रुपए और पन्द्रह हजार रुपए अलग से ले लिए।

कापोद्रा चार रास्ता के पास मंदिर में हुई थी शादी

शहर में आने के बाद सतीश अंकित और उसके परिवार को कापोद्रा चार रस्ता के पास तापी नदी के किनारे स्थित मंदिर में ले गया। वहां पर अंकित ने उन्हें रुपए दे दिए और फिर स्वाति के साथ शादी की। उसकी मां ने स्वाति को सोने की अंगुठी, बिछिया, झांझर और साड़ी दी।

शादी के बाद सभी वहां से चले गए। इसके बाद अंकित अपने परिजनों के साथ स्वाति को कार से अपने रिश्तेदार के घर ले जाने के लिए रवाना हुआ। कापोद्रा रचना सर्कल के निकट स्वाति ने टॉयलेट के बहाने कार रुकवाई और फरार हो गई। काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो अंकित ने हितेष को फोन किया लेकिन फोन बंद मिला। उसने अन्य लोगों का भी संपर्क किया लेकिन सबके मोबाइल बंद मिले।

खबरें और भी हैं...