पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बारडोली में दो लग्जरी बसों की टक्कर में 20 यात्री घायल, गंभीर

सूरत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोसंबा में डिवाइडर पार कर ट्रक से टकराई कार, दो की मौत

बारडोली में दो निजी बसों की टक्कर से 20 यात्री घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार बुधवार काे सुबह 6 बजे बारडोली-दास्तान फाटक के पास दो लग्जरी बसाें में टक्कर हो गई। स्थानीय लाेगाें ने बताया कि एक बस सड़क के किनारे खड़ी और दूसरी बस महाराष्ट्र की ओर से आ रही थी, तभी पीछे से टक्कर मार दी।

दोनों बसों में सवार 20 यात्री घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों का प्राथमिक इलाज कराने के बाद सूरत के स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पलसाणा पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क के किनारे खड़ी होकर यात्रियों को उतार रही बस से जा टकराई।

वहीं, अन्य एक मामले में कोसंबा के पास हाईवे नंबर-8 पर नंदाव फलिया के पास कार और ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कार नं. आरजे 01 सीसी 7240 मुंबई से राजस्थान जा रही थी। कोसंबा के पास पहुंचते ही कार चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी ओर से आ रहे ट्रक के जा टकराई। कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई।

उधना: गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से 3 लोग झुलसे, गंभीर
उधना में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हाेने से तीन लाेग झुलस गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार उधना में साउथ जोन ऑफिस के पास मुफत नगर में बुधवार
को सुबह 8 बजे लीकेज होने से गैस सिलेंडर अचानक धमाके के साथ फट गया। हादसे में नवीन मिश्रा (14), राेशनी (12) और भगवान चंद्र मिश्रा (47) गंभीर रूप से झुलस गए। घटना की जानकारी मिलते ही दमकलकर्मी तुरंत मौके पर पहुंच गए। घायलों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें