पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 200, Traders Protest Against Taking Rapid Test In STM; 6 People Did The Test After The Resentment Among The Traders

मुफ्त टेस्ट के लिए भी मनपा वसूल रही पैस:एसटीएम में रैपिड टेस्ट के ले रहे 200, व्यापारियों ने किया विरोध; व्यापारियों में नाराजगी के बाद 6 लोगों ने ही कराया टेस्ट

सूरत5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दो टीमों ने कर्मचारियों का रैपिड टेस्ट किया। रसीद बनाने का काम एसटीएम स्टाफ द्वारा किया गया।

मनपा मुफ्त टेस्ट के भी पैसे वसूल रही है। कपड़ा मार्केट में सभी कर्मचारियों का रैपिड टेस्ट अनिवार्य किया गया है। इसके लिए मनपा कमिश्नर बंछानिधि पाणी ने फोस्टा सहित मार्केट के प्रमुख लोगों से शुक्रवार को सूडा भवन में बैठक की थी। कमिशनर ने मार्केट में सभी का रैपिड टेस्ट कराने को लेकर कर्मचारियों की कमी बताई थी।

उन्होंने कहा था कि कपड़ा मार्केट में रैपिड टेस्ट के लिए निजी लेबोरेटरी को कॉन्ट्रेक्ट देकर जांच कराई जाएगी। इसके लिए प्रति जांच 475 रुपए चार्ज देना होगा। इस पर व्यापारियों ने आपत्ति जताई थी। आखिर में प्रति टेस्ट 200 रुपए लेने को कहा था। सोमवार को एसटीएम में रैपिड टेस्ट के लिए पांच टीमें पहुंची।

मुफ्त टेस्ट के लिए पैसे क्यों ले रहे हैं: व्यापारी

रैपिड टेस्ट के लिए 200 रुपए चार्ज लेने पर व्यापारियों ने आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि जो टेस्ट अब तक फ्री में हुआ उसके लिए 200 रुपए क्यों वसूले जा रहे हैं। सुबह से दोपहर ढाई बजे तक सिर्फ 6 लोगों ने ही रैपिड टेस्ट करवाया। एसटीएम मैनेजमेंट और सिक्युरिटी ने 13 रसीद बनाई थी। रसीद लेकर पहुंचे तो जांच स्टाफ जानकारी दिए बगैर ही जा चुका था।

दो बार धन्वंतरि रथ 130 रैपिड टेस्ट कर चुका है

एसटीएम मार्केट में 5 हजार से अधिक लोगों का स्टाफ है। ऐसे में सभी का टेस्ट कराने में काफी समय लग जाएगा। तेजी से टेस्ट हो पाए इसलिए मनपा ने निजी लैब को कांट्रेक्ट दिया है। उसने दोपहर तक सिर्फ 6 टेस्ट किए। इससे पहले धन्वंतरि रथ से दो दिन में 130 रैपिड टेस्ट किए गए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें