• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Dead Bodies Of 3 Youths Found On Roadside Near Dangaria In Dahod District, Family Alleges Murder; Police Started Investigation

हादसा या हत्या:दाहोद जिले के डांगरिया के पास सड़क किनारे 3 युवकों के शव मिले, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप; पुलिस ने जांच की शुरू

दाहोद (गुजरात)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीनों के शव तालुका के डांगरिया गांव के एक पेड़ के नीचे से बरामद किए गए हैं। - Dainik Bhaskar
तीनों के शव तालुका के डांगरिया गांव के एक पेड़ के नीचे से बरामद किए गए हैं।

गुजरात में दाहोद जिले के देवगढ़ बारिया तालुका के डांगरिया गांव में कापडी विस्तार निवासी 3 युवकों के शव सड़क किनारे बरामद होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना स्थल पर एक बाइक भी बरामद हुई है। घटना के बाद मृतक के परिवारजनों द्वारा युवकों की हत्या किए जाने का आरोप लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने प्राथमिक जांच में अकस्मात का केस दर्ज करते हुए घटना को गंभीरता से लेते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है।

मृतक युवकों के परिवारजनों ने आरोप लगाया है कि तीनों युवकों की हत्या की गई है।
मृतक युवकों के परिवारजनों ने आरोप लगाया है कि तीनों युवकों की हत्या की गई है।

देवगढ़ बारिया तालुका के कापड़ी विस्तार में रह ने वाले युसूफ अयूब कमाल शुक्ला (21), अकबर सतार पटेल (25)और समीर याकुब जेथरा (21) का शव तालुका के डांगरिया गांव के एक पेड़ के नीचे से बरामद किए गए हैं। घटना देर रात हो होने का अनुमान लगाया जा रहा है। सुबह जब शव मिले तो परिवार सहित ग्रामिणों की भीड़ स्थल पर उमड़ी। घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस भी स्थल पर पहंची। इसके बाद तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए रवाना कर दिया है।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी: पुलिस
इस दौरान मृतक युवकों के परिवारजनों ने आरोप लगाया है कि तीनों युवकों की हत्या की गई है। वहीं पुलिस का मानना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि युवकों की हत्या हुई है या नहीं। फिलहाल पुलिस ने अकस्मात का केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

इधर, अधेड़ महिला की फावड़े से हत्या कर शख्स फरार
दाहोद जिले के देवगढ़ बारिया तालुका के पीपलोद गांव में एक अज्ञात शख्स ने किसी कारणवश एक अधेड़ महिला के माथे पर तथा शरीर के अन्य हिस्सों पर धारदार हथियारों से हमला कर उसे लहुलूहानकर दिया जिससे अधेड़ महिला की स्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस ने स्थल पर पहुंचकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना के बाद लीलाबेन बलवंतभाई डायरा ने बाबूभाई सोनाभाई डायरा के खिलाफ पीपलोद पुलिस थाने मंे शिकायत दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...