पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 321 New Cases In Rajkot And 5 Members Of Family Including Cm Brother Became Corona Positive

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजकोट में कोरोना:जिले में 321 नए केस; CM के भाई समेत परिवार में 5 सदस्य संक्रमित, 5 दिन में मनपा के 81 कर्मचारी पॉजिटिव

राजकोट14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजकोट के एक कोविड अस्पताल की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
राजकोट के एक कोविड अस्पताल की फाइल फोटो।

गुजरात के अन्य महानगरों की तरह राजकोट में भी कोरोना की स्थिति विस्फोटक हो गई है। CM विजय रुपाणी के परिवार के पांच सदस्य भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। CM के भाई ललित रूपाणी अहमदाबाद में और भतीजा अनिमेष रुपाणी राजकोट में होम आइसोलेट हो गए हैं। शहर में पॉजिटिव केस के साथ साथ मौत के आंकड़ों में भी बढ़ोत्तरी हो गई है। शहर में 24 घंटों में 19 मरीजों की मौत हो गई है। बढ़ती मौतों के मामलों से स्वास्थ्य विभाग भी सकते में आ गया है।

शहर में कुल केस की संख्या 20396 तक पहुंच गई है। मंगलवार को शहर में नए 321 केस दर्ज किए गए हैं। वर्तमान में राजकोट मनपा के स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल और पेरा मेडिकल स्टाफ कोरोना से संक्रमित हुआ है, जहां पिछले पांच दिनों में स्वास्थ्य विभाग के 70 कर्मचारी, मलेरिया विभाग के 2 और विजिलेंस विभाग के 5 पुलिस कर्मचारी सहित कुल 81 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं।

जसदण इलाके में 36 केस दर्ज
राजकोट ग्रामीण विस्तारों में भी कोरोना का कसर तेजी से फैल रहा है। मंगलवार को जसदण इलाके में कोरोना पॉजिटिव के 36 नए केस दर्ज किए गए हैं। पहली बार इतने अधिक संख्या में पॉजिटिव केस दर्ज होने पर स्वास्थ्य विभाग भी सकते में है।

गृहमंत्री प्रदीपसिंह जड़ेजा के कार्यालय में सेक्रेटरी-कमांडो सहित 7 पॉजिटिव
अहमदाबाद में हालहीं में गृह राज्यमंत्री प्रदीपसिंह जडेजा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अब उनके सेक्रेटरी मनोज पटेल की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है। इससे पहले दो कमांडो भी पॉजिटिव हुए थे। इस तरह एक ही कार्यालय में मंत्री सहित कुल 7 लोग कोरोना संक्रमित हुए है। जबकि हाल ही में गुजरात विधानसभा का सत्र पूरा हुआ है और 9 विधायकों को भी कोरोना का संक्रमण हुआ है। सत्र पूरा होने के बाद गृहराज्यमंत्री को कोरोना का संक्रमण हुआ। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए उनके संपर्क में रहने वाले लोगों की स्वास्थ्य जांच कराने की अपील की थी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें