पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:340 एक्टिव मरीज, इनमें से सिर्फ 69 अस्पताल में, किसी मरीज की मौत नहीं

सूरत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोविड-19 - Dainik Bhaskar
कोविड-19
  • सिविल अस्पताल में अब सिर्फ पांच व स्मीमेर में 10 मरीज भर्ती

गुरुवार को शिक्षक, छात्र, बैंक कर्मी, डायमंड वर्कर, जीएसटी इंस्पेक्टर सहित 45 नए संक्रमित मिले। इनमें शहर के 39 और ग्रामीण के 6 मरीज हैं। अब तक 53166 पाॅजिटिव के आ चुके हैं। किसी मरीज की माैत नहीं हुई। माैत का आंकड़ा 1137 पर स्थिर है।

गुरुवार को विभिन्न अस्पतालों से 48 मरीज डिस्चार्ज हुए। अब तक 51689 मरीज ठीक हो चुके हैं। अब 340 एक्टिव मरीजों का इलाज चल रहा है। इनमें 69 अस्पताल में हैं। सिविल अस्पताल में कोरोना के सिर्फ 5 मरीज हैं। इनमें एक वेंटिलेटर और एक ऑक्सीजन पर है। वहीं स्मीमेर में कुल 10 मरीज हैं, जिसमें 2 वेंटिलेटर पर और 5 ऑक्सीजन पर हैं।

बाजार, मॉल, व्यवसायिक स्थलों पर कोरोना ग्रस्त घूम रहे, नो मास्क, नो एंट्री पर अमल करें
मनपा ने लोगों से अपील की है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर बिना मास्क के नहीं जाएं। कोरोना का संक्रमण फिर से बढ़ रहा है। महाराष्ट्र से आने वाले नजदीक हेल्थ सेंटर पर जांच करवा लें। मनपा ने कहा है कि शहर के विभिन्न बाजारों, सुपर मार्केट, मॉल, व्यवसायिक स्थलों पर लोगों की भीड़ हो रही है। इनमें कोरोना से ग्रस्त लोग भी घूम रहे हैं।

सुपर मार्केट, मॉल और व्यवसायिक जगहों पर कर्मचारी मास्क के साथ फेसशील्ड का इस्तेमाल अवश्य करें। लोग अब कोरोना को लोग अब कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। इसकी वजह से संक्रमण बढ़ रहा है। बाहर जाएं तो मास्क जरूर पहनें।

मास्क नहीं तो टोकेंगे, कोरोना को रोकेंगे का पालन करें। मनपा ने नो मास्क, नो एंट्री का बोर्ड लगाने को भी कहा है। 8 फरवरी को 25 नए केस आए थे। उसके बाद रोज 30 से ऊपर केस आ रहे हैं। केस नहीं घटने से मनपा चिंतित हो गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें