पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • All Four Policemen, Including Absconding PI, Suspended For Over A Week In Business scarce Patel Suicide Case

क्राइम:24 करोड़ रुपए की जमीन हड़पने का मामला, कारोबारी दुर्लभ पटेल सुसाइड मामले में हफ्ते भर से फरार पीआई समेत चारों पुलिसकर्मी सस्पेंड हुए

सूरत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कारोबारी दुर्लभ पटेल का घर और इनसेट में उनकी फाइल फोटो।
  • दुर्लभ पटेल और आरोपी किशोर कोरिया के बीच जमीन विवाद में वेसू में रहने वाले कुछ माफिया सक्रिय हो गए थे
  • इन लोगों ने रामदेव पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर लक्ष्मण बोडाना को 15 लाख रुपए देकर पटेल को परेशान करवाया था

कारोबारी दुर्लभ पटेल खुदकुशी मामले में हफ्ते भर से फरार चल रहे रांदेर पुलिस इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह बोडाना, कांस्टेबल अजय बोपाला, राइटर किरीट सिंह परमार और उधना पुलिस स्टेशन के कांस्टेबल विजय शिंदे को सस्पेंड कर दिया गया है।

चारों पर करीब 24 करोड़ रुपए की जमीन से जुड़े मामले में भू-माफिया के साथ मिलकर दुर्लभ पटेल पर दबाव डालने का आरोप है। इसी से परेशान होकर उन्होंने 8 सितंबर को नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस कमिश्नर तोमर ने कहा कि पुलिस स्टेशन में हाजिर ना होने के बाद यह कार्रवाई की गई। खुदकुशी मामले में इन चारों सहित 11 आरोपियों पर नामजद है। मांडवी थाने में दर्ज मामले की जांच बारडोली डीवायएसपी रूपल सोलंकी कर रही हैं।

पुलिस कमिश्नर अजय कुमार तोमर।
पुलिस कमिश्नर अजय कुमार तोमर।

इंस्पेक्टर लक्ष्मण बोडाना को 15 लाख रुपए दिए
बता दें कि दुर्लभ पटेल और आरोपी किशोर कोशिया के बीच जमीन विवाद में वेसू में रहने वाले कुछ माफिया सक्रिय हो गए थे। आरोप है कि इन लोगों ने रामदेव पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर लक्ष्मण बोडाना को 15 लाख रुपए देकर पटेल को परेशान करवाया था।

किस पर क्या आरोप
पुलिस इंस्पेक्टर बोडाना :
अपने चेंबर में आरोपी राजू भरवाड और खेतल देसाई को बुलाकर नोटरी करवाने के लिए दबाव डाला था
कांस्टेबल अजय बोपाला और किरीटसिंह परमार : उस फार्म हाउस पर आरोपियों के साथ मौजूद थे, जहां दुर्लभ के दोनों बेटे फार्महाउस पर बुलाए गए थे।
कांस्टेबल विजय शिंदे : दुर्लभ पटेल के घर जाकर जमीन कब्जा तथा एग्रीमेंट लाकर दस्तखत करवाए थे। वीडियोग्राफी भी करवाई थी।

पहले ही फरार हो चुके हैं
इससे पहले भी अप्रैल 2019 में सरथाना पुलिस स्टेशन के पीआई चौधरी सहित चार पुलिसकर्मियों के नाम लग्जरी बस के मामले में 30 लाख रुपए रिश्वत लेने में आया था। इसके बाद चारों फरार हो गए थे। जून 2019 में खटोडरा पुलिस स्टेशन में ओम प्रकाश पांडे कस्टोडियल डेथ मामले में भी सभी 7 आरोपी पुलिसकर्मी फरार हो गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें