• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 5 Days Ago The Security Guard Was Murdered In An Illegal Relationship, The Accused Couple Arrested

पुलिस का खुलासा:5 दिन पहले अवैध संबंध में सिक्योरिटी गार्ड की हुई थी हत्या, आरोपी दंपती गिरफ्तार

दाहोद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झालोद तालुका के लीलवाठाकोर गांव में पांच दिन पहले हाेमगार्ड जवान की हत्या करने का मामला सामने आया था। जवान जबरदस्ती प्रेम संबंध बना रहा था इसलिए दंपत्ति ने 46 जगहों पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि लीमडी के देपाडा निवासी होमगार्ड जवान सुनील उर्फ साधु परमार 30 सितंबर की रात भजन कार्यक्रम में जाने के बहाने घर से निकला था और सुबह उसका शव लीलवाठाकोर गांव के पास बरामद हुआ था।

इस रहस्यमय हत्याकांड की जांच स्वयं लीमडी पीएसआई एमएल डामोर कर रहे हैं। मृतक के गुम हुए मोबाइल फोन की कॉल डिटेल्स की जांच करने पर 30 सितंबर के हुए आखिरी संपर्क नंबर तथा तथा ईएमआई नंबर की जांच करने पर पुलिस आरोपी तक पहुंच सकी है। बताया गया है कि कारठ गांव में रहने वाली वनिताबेन निनामा के साथ सुनील के अवैध संबंध थे।

मृतक के कॉल डिटेल्स के आधार पर हत्यारों तक पहुंची पुलिस
पत्नी के साथ अवैध संबंध की जानकारी पति कुमेंद्र निनामा को होने पर विनता और उसके पति ने ही सुनिल की हत्या करने का षडयंत्र रचा था और इसलिए ही सुनिल को वनिता ने 30 सितंबर की रात उससे मुलाकात करने के बहाने घर पर बुलाया था। इसके बाद वनिता ने पति कुमेंद्र को झाड़ियों में छुपा दिया और तभी सुनिल बाइक पर आने के बाद उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस दौरान सुनिल पर लगभग 46 बार अलग-अलग जगहों पर हमला कर उसे मौत के घाट उतारा गया और इसके बाद उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया।

खबरें और भी हैं...