खून से लथपथ हुआ हाईवे:पालनपुर के धानेरा हाईवे पर ट्रैक्टर के पीछे घुसी ओवरटेक कर रही कार, दो बच्चों सहित 5 की मौत; 5 घायल

पालनपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक्टर चालक के अचानक ब्रेक मारने के चलते हुआ हादसा। - Dainik Bhaskar
ट्रैक्टर चालक के अचानक ब्रेक मारने के चलते हुआ हादसा।

बनासकांठा जिले के थराद-धानेरा हाईवे पर अल्टो कार और ट्रैक्टर के बीच दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक हो गई है, जबकि 3 से अधिक लोग गंभीर घायल हो गए है। फिलहाल मृतकों के शवों को पीएम के लिए तथा सभी घायलों को धानेरा रेफरल अस्पताल में रवाना किया गया है। हादसे की सूचना पाते ही धानेरा पुलिस ने स्थल पर पहुंचकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजूक होने पर उन्हें आस्था अस्पताल में रेफर किया गया है।
घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजूक होने पर उन्हें आस्था अस्पताल में रेफर किया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर के पीछे अल्टो कार आ रही थी तभी ट्रैक्टर चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया जिससे ओवरटेक कर रही अल्टो कार चालक का संतुलन खो गया और कार ट्रैक्टर के पीछे घूस गई। इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 2 बच्चे और 3 व्यक्ति शामिल है।

वहीं, तीन से अधिक घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजूक होने पर उन्हें आस्था अस्पताल में रेफर किया गया है। बता दें कि बनासकांठा जिले में हादसों का सिलसिला यथावत देखने को मिल रहा है। जिसमें थराद-धानेरा हाइवे पर जोरपुरा पाटिया के पास अल्टो कार और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे की सुचना तुरंत 108 सहित धानेरा पुलिस को दी गई।

खबरें और भी हैं...