पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तस्कर पकड़ाए:नाव में 13.55 लाख रुपए की शराब लेकर आ रहे 5 तस्कर गिरफ्तार

सूरत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दमण के बुटलेगर ने पुलिस सब इंस्पेक्टर को फोन पर धमकी दी

मरीन पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एस्सार जेटी से सात नोटिमाइल दूर समुद्र में एक नाव से 13.55 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त कर पांच तस्करों को गिरफ्तार किया। तस्करों को गिरफ्तार करने के बाद दमण के बुटलेगर ने मरीन थाने के सब इंस्पेक्टर को फोन पर धमकी दी। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को मरीन पुलिस को खुफिस सूचना मिली थी कि दमण से नाव में समुद्री रास्ते से शराब लाई जा रही है। मरीन पुलिस ने एस्सार जेटी के पास समुद्र में पेट्रोलिंग शुरू की। मरीन पुलिस ने एस्सार जेटी प्वाइंट से सात नोटिमाइल दूर समुद्र में आ रही एक नाव को फिल्मी स्टाइल में पीछा करके पकड़ा। तलाशी लेने के बाद नाव से 13लाख, 55हजार, 820 रुपए की अवैध शराब मिली।

पुलिस ने नाव और शराब को बरामद कर तस्कर हरेश छनीया ढोलिया, धर्मेंद्र बाबू ढोलिया, मनोज मानका टंडेल, संजय कालीदार हणपति और नटवरलाल नगीन हणपति को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि शराब का जत्था दमण के अाशीष नरसिंह टंडेल ने भेजा था। इसे हजीरा के जूना गांव के नरेश शंकर पटेल ने मंगवाया था। पुलिस ने नरेश को वांटेड घोषित किया। शराब पकड़े जाने के बाद दमण के बुटलेगर ने मरीन थाने के सब इंस्पेक्टर हार्दिक पिपलिया को फोन करके धमकी दी।

पुलिस शिकायत दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। ज्ञातव्य है कि सड़क मार्ग से शराब की तस्करी बंद होने के बाद बुटलेगर नाव से समुद्री रास्ते से होकर शराब सूरत में ला रहे हैं। मरीन पुलिस समुद्र में लगातार गश्त लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार करती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें