Corona Update LIVE / लॉकडाउन के दौरान माताजी की स्थापना करने 50 लोग मंदिर पहुंचे, 5 की धरपकड़

50 people reach temple to establish Mataji during lockdown, 5 arrested
X
50 people reach temple to establish Mataji during lockdown, 5 arrested

  • साबरमती इलाके में कपड़ा दुकान बंद करवाई,
  • एक दिन में 40 लोगों की धरपकड़

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 11:33 AM IST

अहमदाबाद. कोरोनावायरस की चेन तोड़कर उसे फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। इसके बाद भी लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। नवरंगपुरा प्रेसीडेंट होटल रोड पर मणिलाल कुएं के पास जोगणी माता के मंदिर की स्थापना करने 50 लोग जमा हुए। तब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 50 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर 5 लोगों की धरपकड़ की है।


धारा 144 के उल्लंघन का मामला
नवरंगपुरा पुलिस गुरुवार को जब पेट्रोलिंग कर रही थी, तब विजय पार्क सोसायटी में मणिलाल के कुएं के पास जोगणीमाता के मंदिर में 50 लोग दिखाई दिए। पूछताछ में सबने बताया कि मंदिर का रिनोवेशन किया गया है। माताजी की स्थापना के लिए हम सभी जमा हुए हैं। तब पुलिस ने सभी 50 लोगों के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का अपराध दर्ज करते हुए संजय देसाई, लाला देसाई, जीतू देसाई और परेश देसाई की धरपकड़ की।


एक दिन में 40 लोगों की धरपकड़
लोकडाउन के बीच लोग अभी भी घर से बाहर निकल रहे हैं। अहमदाबाद में गुरुवार को धारा 144 के उल्लंघन करने की 20 शिकायतें मिलीं। इस पर पुलिस ने 40 लोगों की धरपकड़ की है। पुलिस को सूचना मिली कि साबरमती डी केबिन इलाके में कपड़े की एक दुकान खुली है, जिस पर पुलिस ने वहां पहुंचकर दुकान बंद करवा कर मालिक के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना