पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Uproar In The Congress Over The Ticket Dispute, 500 Workers Resign In Ahmedabad, Slogans Against The MLA

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुजरात निकाय चुनाव:टिकट विवाद को लेकर अब कांग्रेस में मचा घमासान, अहमदाबाद में 500 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा, विधायक के खिलाफ की नारेबाजी

अहमदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ता।
  • जमालपुर के सिटिंग पार्षद का टिकट कटने पर कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी
  • कल अहमदाबाद में बीजेपी कार्यालय में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया था

गुजरात में 6 महानगरपालिका के चुनावों के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होते ही टिकट बंटवारे के लेकर जमकर घमासान मचा हुआ है। कल अहमदाबाद में बीजेपी कार्यालय में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया था। वैसा ही हाल आज कांग्रेस कार्यालय में भी दिखा। जमालपुर के सिटिंग पार्षद का टिकट कटने पर करीब 500 कार्यकर्ताओं ने विरोध में पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वहीं, कांग्रेसी विधायक ग्यासुद्दीन शेख के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।

अहमदाबाद शहर के भाजपा प्रभारी आई के जाडेजा और विरोध प्रदर्शन करते हुए बीजेपी कार्यकर्ता।
अहमदाबाद शहर के भाजपा प्रभारी आई के जाडेजा और विरोध प्रदर्शन करते हुए बीजेपी कार्यकर्ता।

कल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया था विरोध प्रदर्शन
अहमदाबाद शहर के वासणा, नारणपुरा, गोता, चांदखेडा, सरदारनगर समेत कई वार्डों के प्रभारी व उनके कार्यकर्ता टिकट काटने से नाराज हैं। शुक्रवार की शाम सबसे पहले चांदखेडा की वार्ड प्रभारी प्रतिमा सक्सेना दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा कार्यालय पहुंची और इसके बाद अन्य वार्डों के नाराज प्रभारियों के कार्यालय पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। वार्ड प्रभारी और करीब 500 कार्यकर्ताओं ने लिखित में आवेदन देकर पार्टी छोड़ने की धमकी दी। शाम से शुरू हुआ विरोध-प्रदर्शन का सिलसिला देर रात तक चलता रहा।

गुजरात के इन शहरों में होने हैं चुनाव
गुजरात के अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, जामनगर और भावनगर नगर निगम चुनाव के लिए 21 फरवरी को वोटिंग होगी। वोटों की गिनती 23 फरवरी को होगी। राज्य की 31 जिला पंचायत, 231 तहसील पंचायत और 81 नगर पालिकाओं के लिए वोटिंग 28 फरवरी को होगी और वोटों की गिनती 2 मार्च को होगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

और पढ़ें