पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ये गलत है:12 साल की बच्ची से 65 साल के पड़ोसी ने लिफ्ट में की छेड़छाड़

सूरत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लिंबायत पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार किया

लिफ्ट में 12 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मिडिल रिंग रोड पर स्थित महाराणा प्रताप इलाके में शनिवार को सुबह 9 बजे 12 साल की नाबालिग लड़की दुकान से दूध लेकर लिफ्ट में घर आ रही थी। 65 साल का पड़ोसी भूपत झालोंधरा भी नाबालिग के साथ ही लिफ्ट में आ रहा था, इसी बीच आरोपी की नियत खराब हो गई और नाबालिग से छेड़छाड़ करने लगा।

पूरी वारदात सामने आने के बाद दंपती ने 100 नंबर डायल किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस आरोपी भूपत को गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए (1)(i) तथा पॉक्सो की धारा 7 और 8 के तहत मामला दर्ज किया है।

लिंबायत थाने के सब इंस्पेक्टर कापड़िया ने बताया कि आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी का कोविड-19 टेस्ट कराया गया है। हालांकि आरोपी ने केवल छेड़छाड़ ही की है। अश्लील वीडियो आदि का कोई मामला सामने नहीं आया है।

धक्का देकर भाग खुद को बचाया, घर जाकर रोने लगी
लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही नाबालिग आरोपी को जोर से धक्का देकर घर भाग गई। मां को दूध देने के बाद वह दूसरे कमरे में जाकर रोने लगी। तब मां को घटना का पता चला। आरोपी और पीड़ित अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर पड़ोस में ही रहते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें