पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • In Rajkot, The Old Woman Of A Happy Family, Fed Up With Illness, Jumped From The 7th Floor, Do Not Be Afraid Due To This She Jumped Upside Down

गुजरात में सुसाइड का CCTV फुटेज:राजकोट में 65 साल की महिला ने 7वीं मंजिल से छलांग लगाई, ऊंचाई से डर लगा तो दीवार की तरफ मुंह कर कूदी

राजकोट3 महीने पहले

गुजरात के राजकोट में शनिवार सुबह 65 साल की एक महिला ने अपने अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। परिवार से मिली जानकारी के अनुसार सुसाइड करने वाली जमनाबेन सोलंकी लंबे समय से मानसिक बीमारी से जूझ रही थीं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया।

जमनाबेन की सुसाइड की ​​​​घटना अपार्टमेंट में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। फुटेज में देखा जा सकता है कि जमनाबेन सीढ़ियां चढ़कर 7वीं फ्लोर की गैलरी में पहुंचीं और बाउंड्री वॉल पर चढ़ गईं। वीडियो देखकर ऐसा भी लग रहा है कि ऊंचाई से डर लगने की वजह से वे दीवार की तरफ मुंह कर कूदी थीं।

CCTV फुटेज में जमनाबेन छत की बाउंड्री पर चढ़ती नजर आ रही हैं।
CCTV फुटेज में जमनाबेन छत की बाउंड्री पर चढ़ती नजर आ रही हैं।
क्रिस्टल कॉम्प्लेक्स की फोटो। इसी की दूसरी मंजिल पर जमनाबेन परिवार के साथ रहती थीं।
क्रिस्टल कॉम्प्लेक्स की फोटो। इसी की दूसरी मंजिल पर जमनाबेन परिवार के साथ रहती थीं।

जमनाबेन का परिवार बेहद संपन्न है
राजकोट के कुवाडवा रोड पर क्रिस्टल कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल में रहने वालीं जमनाबेन सोलंकी सुखी-संपन्न परिवार से ताल्लुक रखती थीं। आर्थिक या परिवार की तरफ से उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। पिछले काफी समय से मानसिक बीमारी से जूझ रही थीं। इलाज के बाद भी जब आराम नहीं मिला, तो वे काफी परेशान हो गई थीं।

खबरें और भी हैं...