• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 7 Lakh Looted By Killing An Old Couple With Stones In Senderda, Investigation Started By Registering A Case Against Unknown Robbers

लूट और हत्या:सेंदरडा में वृद्ध दंपती की पत्थर से हत्या कर 7 लाख रुपए की लूट, अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू

केशोद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजाभाई देवरानभाई जीलडिया (65) और उनकी पत्नी जालूबेन (70) की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
राजाभाई देवरानभाई जीलडिया (65) और उनकी पत्नी जालूबेन (70) की फाइल फोटो।

केशोद जिले के सेंदरडा गांव में रहने वाले एक वृद्ध दंपती की बीती रात किसी अज्ञात शख्सों द्वारा पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद स्थल से नकद और गहनों सहित कुल 7 लाख रुपए की लूट को अंजाम देने के बाद हत्यारे लूटेरे फरार होने में कामयाब हो गए है।

सुबह के समय जब गांव की एक युवती दूध लेने गई तब उसने दंपती को लहुलूहान हालत में देखा और इसकी सूचना तुरंत ग्रामिणों सहित मृतक के बेटेद्य-बेटी को दी गई। मृतक की बेटी कुंवरबेन जूनागढ़ में कांस्टेबल के तौर पर तैनात है। वंथली तालुका के सेंदरडा में राजाभाई देवरानभाई जीलडिया (65) और उनकी पत्नी जालूबेन (70) टीनमस जाने वाले रोड पर स्थित अपनी जमीन पर बनाए हुए मकान में रहते थे।

घटना की सूचना पाते ही वंथली पुलिस की टीम स्थल पर पहुंची। पुलिस ने स्थल पर देखा कि दोनों कमरों में सामान अस्तव्यस्त पड़ा हुआ था। पुलिस की प्राथमिक जांच में स्पष्ट हुआ कि यह हत्या लूट के ईरादे से की गई है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लूटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...