पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 71 Kg Cake To Be Cut On The 71st Birthday Of Prime Minister Narendra Modi, 711 Will Be Honored By Delivering Cake To Corona Warriors Home

डिजिटल उत्सव:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर कटेगा 71 किलो का केक, 711 कोरोना वॉरियर्स के घर केक पहुंचाकर सम्मानित करेंगे

सूरत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दक्षिण गुजरात में 711 जगह केक पहुंचाने के रिकाॅर्ड को गिनीज बुक में दर्ज कराने का दावा भी करेंगे

कोरोना महामारी ने त्योहार, आयोजन से लेकर सब कुछ बदल दिया है। लोग सोशल डिस्टेंस के साथ पूरी सावधानी बरत रहे हैं। आगामी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का 71वां जन्मदिन है। शहर की एक बेकरी ने सोशल डिस्टेंस के साथ कोरोना वॉरियर्स थीम पर मनाने का निर्णय लिया है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य भारत को विश्व गुरु बनने की ओर ले जाना है।

पीएम के जन्मदिन पर कोरोना वाॅरियर्स के घर केक पहुंचाकर सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है। स्वास्थ्य, यातायात और खाद्य सेवाएं प्रदान करने वाले 711 कोरोना वॉरियर्स को केक देकर सम्मानित किया जाएगा। 17 सितंबर को भाटपोर जीआईडीसी में 71 किलो का केक काटकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया जाएगा।

प्रयास: वापी, वलसाड, बारडोली, व्यारा, भरुच में भी पहुंचाएंगे केक

ब्रैडलाइनर परिवार के नितिनभाई ने बताया कि पिछले तीन सालों से ब्रैडलाइनर की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन एक सामाजिक जागरूकता कार्यक्रम के साथ मनाया जा रहा है। दक्षिण गुजरात धीरे-धीरे कोरोना महामारी से उबर रहा है। कोरोना वॉरियर्स की कड़ी मेहनत, संघर्ष और साहस के कारण, कई लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जान है तो जहान है।

कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सामाजिक दूरी रखना जरूरी है। हमने इस साल एक डिजिटल उत्सव मनाने का फैसला किया है। इसे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड और गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया जाएगा। वापी, वलसाड, बारडोली, व्यारा, वडोदरा, भरूच, अंकलेश्वर में ब्रैडलाइनर आउटलेट से 500 ग्राम के केक उपलब्ध कराए जाएंगे।

संदेश: तीन साल से अनूठे तरीके से मनाया जा रहा है पीएम का जन्मदिन

बेकरी द्वारा वर्ष 2018 में एकता का केक बनाकर नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया था। इस दौरान 680 फीट लंबा और 6800 किलोग्राम वजन का केक बनाकर समाज को एकजुट करने का संदेश दिया था। वर्ष 2019 में अगेंस्ट करप्शन के साथ 7000 किलोग्राम का 700 फीट लंबा केक बनाया गया था।

समाज में ईमानदार लोगों द्वारा केक काटकर कार्यक्रम मनाया गया था। इस साल कोरोना वॉरियर्स की थीम पर 711 किलोग्राम का केक बनाया जा रहा है। इसे 711 कोरोना वॉरियर्स तक पहुंचाया जाएगा। इस प्रकार ब्रैडलाइन परिवार पिछले तीन सालों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर एक अनूठा संदेश दे रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें