पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:80 साल की महिला ने सातवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

सूरत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उमरा गांव के बृज रतन अपार्टमेंट में बेटे के साथ रहती थी वृद्धा

हेल्थ रिपोर्टर | सूरत उमरा गांव में उमरीगर स्कूल के सामने बृज रतन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर 80 साल की महिला ने खुदकुशी कर ली। महिला को डायबिटीज की बीमारी थी। आत्महत्या के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। जानकारी के अनुसार उमरा गांव में उमरीगर स्कूल के सामने पीजवानी एस्टेट में बृज रतन अपार्टमेंट में रहने वाले सत्यनारायण आत्मारात झुनझुनवाला कपड़े का कारोबार करते हैं। सत्यनारायण की 80 वर्षीय मां पूर्णिमाबेन भी उनके साथ रहती थीं। रविवार को रात में तीन बजे पूर्णिमाबेन ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सुबह 6 बजे सिक्योरिटी गार्ड ने शव देखा को अपार्टमेंट रहने वालों को बताया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच अधिकारी एएसआई विपुलभाई ने बताया कि मृतक को डायबिटीज की बीमारी थी। हो सकता है कि इससे परेशान होकर आत्महत्या कर ली हो।

सचिन: पत्नी ने शराब पीने से रोका तो गुस्साए पति ने एसिड पीकर दी जान सचिन में पत्नी ने शराब पीने से रोका तो गुस्से में पति ने एसिड पी लिया। गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सचिन के साईनाथ सूडा सेक्टर में रहने वाला 45 वर्षीय शिवराम पुत्र हरिश्चंद्र पाणिग्रही 20 फरवरी को बिल्डिंग के टॉयलेट में एसिड पी लिया था। शिवराम की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था और उसे शराब पीने की आदत थी। शिवराम शराब पीकर घर आने के बाद हंगामा करता था। इसी बात काे लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होता था। पत्नी ने शराब पीने से रोका तो गुस्से में शिवराम ने एसिड पी लिया। पुलिस शिकायत दर्ज कर आगे की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें