पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिटाई कर मौत का मामला:वाडज में छेड़छाड़ करने वाले युवक की बेरहमी से पिटाई कर मौत के घाट उतारा

अहमदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीन दिन पहले हुई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना में नीरच की मौत हाे जाने पर पुलिस ने इस मामले को हत्या के तहत दर्ज करते हुए एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
तीन दिन पहले हुई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना में नीरच की मौत हाे जाने पर पुलिस ने इस मामले को हत्या के तहत दर्ज करते हुए एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है।
  • क्राइम: तीन दिन पहले हुई घटना का रविवार को वीडियो वायरल
  • मृतक के पिता की शिकायत पर महिला आरोपी गिरफ्तार

तीन दिन पहले शहर के वाडज विस्तार में रामापीर के टेकरा पर रहने वाली नाबालिग की छेड़छाड़ करने वाले शख्स को बच्ची के परिजनों ने पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया है। मृतक का नाम नीरव सोलंकी बताया जा रहा है जिसकी स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वाडज पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य आरोपियों की जांच चल रही है।

रविवार को इस केस का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें महिलाओं द्वारा उसे बेल्ट और लाथ-बुक्कों से पिटाई करते देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार दाणीलीमडा विस्तार में मंगलविकास सोसाइटी में रहने वाला रमेश सोलंकी अपने परिवार के साथ रहता है। परिवार में छोटा बेटा नीरव था। 17 मार्च को नीरव तथा मौसेरा भाई राहुल परमार दोनों दोस्त के जन्मदिन पर घर से बाहर निकले थे।

दोस्त के जन्मदिन पर दोस्त के साथ गया था नीरव
दोनों दोस्त जन्मदिन पर बार निकलने के कुछ ही देर में नीरव की मां को फोन आया कि वाडज रामापीर के टेकरा से हसमुख मोदी बोल रहा है और उनके बेटे नीरव ने भरतभाई की बेटी की छेड़छाड़ की है। अगर आपको समझौता करना है तो सुबह 8 बजे वाडज रामापीरा टेकरा पर पहुंचे। इसके बाद सुबह नीरव को वाडल पुलिस थाने ले जाया गया। वाडज पुलिस थाने में जांच करने पर नीरव को सिविल अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती किए जाने की जानकारी प्राप्त हुई। नीरव होश में था तब उसने बताया कि भरत काठीयावाडी की बेटी दूध लेने जा रही थी लेकिन मुझे देखकर आवाज लगाने लगी तभी हंसीयो बाडीयो और भरत की पत्नी गायत्री और अन्य दो लड़के आ गए और चारों ने उसकी पिटाई कर दी ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें