पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Accused Of Molesting A Policeman And Begging And Begging A Woman Who Ran Away From The Hospital

क्राइम:पुलिसकर्मी को पीट-पीटकर बेहोश कर अस्पताल से भागा दिव्यांग महिला से दुष्कर्म करने और भीख मंगवाने वाला आरोपी

अहमदाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित दिव्यांग महिला और आरोपी संजय उर्फ सनी।
  • रोजगार की तलाश में दिव्यांग महिला आई थी आरोपी संजय उर्फ सनी के संपर्क में
  • आरोपी ने दुष्कर्म के बाद कही थी शादी करने की बात। फिर उससे भीख भी मंगवाई

अहमदाबाद में दिव्यांग महिला से दुष्कर्म करने और भीख मंगवाने वाला आरोपी पुलिस की पकड़ में आ तो गया। लेकिन, हिरासत में ज्यादा देर रहा नहीं। कोरोना की जांच के लिए सोमवार को उसे अस्पताल ले जाया गया था। यहां बाथरूम में आरोपी ने पुलिसकर्मी को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया और इसके बाद आरोपी फरार हो गया।

काम दिलाने के बहाने एक मकान में ले गया और दुष्कर्म किया।
काम दिलाने के बहाने एक मकान में ले गया और दुष्कर्म किया।

शादी करने की बात कह किया दुष्कर्म
शहर के पूर्व इलाके में रहने वाली दिव्यांग महिला के परिवार पर लॉकडाउन के चलते आर्थिक संकट आ गया था। इसलिए महिला किसी नौकरी की तलाश में थी। इसी दौरान वह संजय उर्फ सनी के संपर्क में आई। सनी उसे काम दिलाने के बहाने एक मकान में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने महिला से शादी करने की बात कही। दिव्यांग महिला को सनी की बात पर विश्वास हो गया।

महिला को सिगरेट से जगह-जगह दागा।
महिला को सिगरेट से जगह-जगह दागा।

भीख मंगवाई, पीटा और सिगरेट से दागा
सनी ने शादी की बात पर दिव्यांग महिला से कई बार दुष्कर्म ही नहीं किया, बल्कि उसे भीख मांगने पर भी मजबूर कर दिया। सनी ने उसे बातों में बहलाया कि भीख मांगना उसके लिए ज्यादा अच्छा है। इसके बाद आरोपी ने भीख से मिले पैसे भी लूटे। बाद में महिला से साथ मारपीट की और उसे एक घर में बंद कर दिया। शराब के नशे में आरोपी ने उसे सिगरेट के जगह-जगह दागा।

बाथरूम जाने के बहाने अस्पताल से भागा
दिव्यांग महिला की शिकायत पर पुलिस ने सनी को अरेस्ट कर लिया था। सोमवार को कोरोना की जांच के लिए उसे सिविल अस्पताल लाया गया था। जांच में टाइम लगने के चलते तीन पुलिसकर्मी उसे लेकर बैठे थे। इसी दौरान सनी ने बाथरूम जाने की बात कही। एक पुलिसकर्मी उसके साथ-साथ बाथरूम तक आया। इसी बीच सनी ने उस पर हमला बोल दिया। पेट व नीचे के भाग में चोट लगने से पुलिसकर्मी अचेत हो गया और मौका पाते ही सनी भाग निकला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें