पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीसरा टेस्ट मैच:9 साल बाद मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से खेला जाएगा मैच

अहमदाबाद17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोटेरा स्टेडियम - Dainik Bhaskar
मोटेरा स्टेडियम
  • आज 4.30 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पर इंडिया और इंग्लैड की टीमें पहुंचेंगी

शहर के मोटेरा स्टेडियम पर 9 साल बाद 24 फरवरी से टेस्ट क्रिकेट का शुरू होने जा रहा है। मैच से एक सप्ताह पहले इंडिया और इंग्लैंड की टीम गुरुवार शाम 4.30 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आएंगी और यहां से आश्रम रोड स्थित हयात होटल में जाएंगी। दोनों टीमें 33 दिन तक हयात होटल में ठहरने से उनकी सेवा में तैनात होटल स्टाफ के 150 मेंबर भी 33 दिन तक घर नहीं जा सकेंगे।

यही नहीं इतने दिन तक होटल के मेंबर परिवार के सदस्यों को भी नहीं मिल सकेंगे। यहां सबसे बड़े स्टेडियम में डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाएगा। यह भारत में होने वाला दूसरा पिंक बॉल टेस्ट होगा। अभी दोनों के बीच सीरीज एक-एक से बराबर है। चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 317 रनों से हराया था।

सुरक्षा में 2000 पुलिस जवान तैनात रहेंगे: होटल हयात के अंदर एक भी पुलिस अधिकारी या कर्मचारी नहीं जा सकेगा, हालांकि होटल के चारों ओर पुलिस स्टेशन के 120 कर्मचारी बंदोबस्त में रहेंगे। साथ ही होटल से मोटेरा स्टेडियम तक रोड और स्टेडियम के आसपास के पार्किंग में ट्रैफिक पुलिस के 1155 अधिकारी-कर्मचारी तैनात रहेंगे।

  • होटल हयात में ठहरेंगे, दोनों टीम की सेवा में तैनात होंगे 150 कर्मचारी, 33 दिन तक घर नहीं जा सकेंगे
  • दोनों टीम के सदस्यों को बायो बबल सुरक्षा में शामिल किए जाने से कहीं नहीं जा सकेंगे और किसी से मिल भी नहीं सकेंगे
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें