पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 'Not Just Kutch, If You Haven't Seen Kevadiya, Haven't Seen Anything': Big B Will Now Be Seen In Kevadia's Campaign

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर एक्सक्लूसिव:गुजरात के कच्छ को प्रमोट करने वाले अमिताभ अब केवडिया के कैम्पेन में भी दिखेंगे

केवडिया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
'खुश्बू गुजरात की' एड के लिए कच्छ में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन। -फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
'खुश्बू गुजरात की' एड के लिए कच्छ में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन। -फाइल फोटो।

'कुछ दिन तो गुजारिए गुजरात में', 'कच्छ नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा'... अमिताभ बच्चन को टीवी पर कई बार आपने ये कहते हुए देखा होगा। 'कच्छ का रण' आज दुनियाभर में प्रसिद्ध है। अब गुजरात टूरिज्म विभाग का फोकस केवडिया पर है। इसके प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन से संपर्क किया गया है। यानी इस बार के एड में आप बिग-बी को यह कहते हुए सुन सकते हैं- 'सिर्फ कच्छ नहीं, केवडिया भी नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा'।

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां सरदार पटेल की 'स्टेच्यू ऑफ यूनिटी' के पास कई दर्शनीय स्थलों का उद्घाटन किया है। यहां देश का पहला सी-प्लेन चलता है। वहीं, बोट्स ड्राइव, चिल्ड्रन्स पार्क, जंगल सफारी, आरोग्य वन जैसे तमाम दूसरे साधन भी हैं।

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के पास बनाए टूरिस्ट प्लेस
गुजरात टूरिज्म विभाग के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि केवडिया में 'स्टेच्यू ऑफ यूनिटी' के आस-पास मनोरंजन के दर्जनों स्थान बनाए जा चुके हैं। पर्यटकों को लुभाने के सारे साधन यहां मौजूद हैं। लिहाजा, अब राज्य सरकार अपने टूरिज्म कैंपेन के एड 'खुश्बू गुजरात की' में केवडिया एपिसोड भी जोड़ने जा रही है।

केवडिया स्थित आरोग्य वन की ड्रोन से ली गई फोटो।
केवडिया स्थित आरोग्य वन की ड्रोन से ली गई फोटो।

एड में इस बार केवडिया पर ही फोकस
'खुश्बू गुजरात की' एड कैंपेन के तहत अब तक कच्छ का रण के अलावा, गिर फॉरेस्ट, बौद्ध गुफाएं, अंबाजी मंदिर, गुजराती हैंडीक्राफ्ट, सापूतारा, प्राचीन मोढेरा सूर्य मंदिर और अहमदाबाद के कई दर्शनीय स्थानों को शामिल किया जा चुका है। इस बार कैंपेन पूरी तरह से केवडिया पर आधारित होगा।

केवडिया के 17 प्रोजेक्ट्स दिखाएंगे बिग-बी
नए एड कैंपेन में अमिताभ बच्चन स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के अलावा जंगल सफारी, विश्व वन, रिवर राफ्टिंग, बटरफ्लाई गार्डन, चिल्ड्रन्स पार्क, आरोग्य वन जैसे 17 प्रोजेक्ट्स की झलक दिखाते हुए नजर आएंगे। सरदार वल्लभ भाई की जयंती पर 31 अक्टूबर को प्रधानमंत्री ने इन प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया था। आम लोगों को यहां 1 नवंबर से एंट्री दी जा रही हैं। यहां बड़ी संख्या में पर्यटकों का आना भी शुरू हो गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें