पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक अपहरण मामला:युवती से विवाह करने के लिए अजय ने इरशाद व सिया के साथ बनाया था अपहरण का प्लान

गुजरात3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अजय भरवाड़ को शादी के लिए लड़की के परिवार को देने थे 24 लाख
  • तीनों आरोपियों में बंटने थे 25-25 लाख रुपए

व्यापारी के बेटे कोमिल के अपहरण मामले में अजय भरवाड़ से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह एक युवती से प्रेम करता है और पहले भी भाग चुका था लेकिन परिवार तथा समाज के अग्रणी द्वारा युवती को वापस लाया गया और फिर एक बैठक के दौरान समाज ने ये निर्णय लिया था कि अजय को पहले लड़की वालों को 24 लाख रुपए देने होंगे। तभी वह युवती को ले जा सकता है।

युवती से प्रेम विवाह करने के लिए उसे 24 लाख रुपयों की जरूरत है और दूसरी तरफ इरशाद और इश्तियाक रफीक पर भी कर्ज था। इन तीनों ने मिलकर पैसा कमाने के लिए अपहरण करने का प्लान बनाया जिसके बाद इरशाद में अनवर दूधवाला के बेटे कोमिल की जानकारी दी।

अपहरण से पहले इरशाद कोमिल का चेहरा दिखाने के लिए अजय को उसकी दुकान पर भी ले गया था। फिर अजय ने ही फैजान को पैसा देकर राजस्थान से दो तमंचे मंगवाए थे। उन्होंने अपनी गैंग तैयार की और 4 दिन पहले से ही कोमिल के घर और जिम तथा दुकान के बाहर रेकी करने लगे। अपहरण करने के बाद आरोपियों ने उसे खमण खिलाया था और चाय पिलाई थी। एक कार में बैठे हुए इरशाद और उसके दोस्त दूसरी कार में बैठे लोगों को गाइड कर रहे थे। एक करोड़ रुपए की रकम में से अजय, इरशाद और इश्तियाक को 25- 25 लाख रुपए मिलने वाले थे और बाकी लोगों को 25 लाख रुपए में हिस्सा लेने की बात तय की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें