पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Negligent Car Driver Took Life On A Cyclist On Nehru Bridge In Ahmedabad, Crushed After Hitting

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे में मौत:अहमदाबाद के नेहरू ब्रिज पर लापरवाह कार चालक ने साइकिल सवार की ली जान, टक्कर मारने के बाद कुचला

अहमदाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ब्रिज पर साइड से चल रहा था साइकिल सवार।
  • पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

अहमदाबाद के नेहरू ब्रिज पर एक कार चालक ने साइकिल सवार को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। गुजरात में पिछले दो दिनों में चार अलग-अलग हादसों में 16 लोगों की मौत हुई है। इनमें आज सुबह की दो दुर्घटनाएं शामिल हैं। नेहरू ब्रिज की घटना से पहले खंभालिया में कार नदी में गिरने से दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं, बुधवार की सुबह वडोदरा के पास ट्रक-आयशर की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई थी। इसके कुछ देर बाद ही वडोदरा के धांग्रधा हाईवे पर कार की टक्कर दो बाइक सवारों की जान चली गई थी।

कार चालक ने पीछे से टक्कर मार दी और कुचल दिया।
कार चालक ने पीछे से टक्कर मार दी और कुचल दिया।

साइड में चल रहा था साइकिल सवार
राहगीरों ने बताया कि हादसे में मृतक साइकिल सवार की कोई गलती नहीं थी। वह ब्रिज पर साइड से चल रहा था। इसी दौरान 'वडील सुखाकारी सेवा' के एक कार चालक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी और कुचल दिया। साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बुजुर्गों के लिए शुरू की गई है 'वडील सुखाकारी कार सेवा'।
बुजुर्गों के लिए शुरू की गई है 'वडील सुखाकारी कार सेवा'।

बुजुर्गों के लिए शुरू की गई है 'वडील सुखाकारी सेवा'
मिली जानकारी के अनुसार कोरोना के चलते अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन द्वारा बुजुर्गों की देखरेख के लिए कार सेवा शुरू की गई है, जिसे 'वडिल सुखाकारी सेवा' नाम दिया गया है। यह कार उसी का हिस्सा थी। शहर भर में चलाई जा रहीं 100 कारों में विशेष टीमें कार्यरत की गई हैं। इनके माध्यम से प्रतिदिन शहर के 2000 बुजुर्गों की स्वास्थ्य जांच कर निशुल्क इम्युनिटी बूस्टर प्रदान की जाती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें