पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:2 दिन पहले मिले अनजान शव के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

सूरत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सचिन जीआईडीसी में 4 अप्रैल को मिले अनजान शव के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार िकया है। कंट्रोल रूम में आए एक अनजान कॉल के डिटेल रिकॉर्ड से पुलिस ने आरोपी फिरोज खान पठान को गिरफ्तार किया। आरोपी ने बताया कि उसका मृतक से पुराना झगड़ा था, जिसे लेकर उसने उसकी हत्या कर दी थी। हालांकि वह उसे अच्छी तरीके से जानता नहीं था।

4 अप्रैल की रात को पुलिस कंट्रोल रूम में एक व्यक्ति द्वारा फोन किया गया, जिसमें उन पाटिया पानी की टंकी के पास कॉलर के भाई को चार से पांच चाकू के घाव मारे हैं ऐसी जानकारी मिली थी। कॉलर नाम के व्यक्ति का फोन बंद आ रहा है जिसके बाद जिस मोबाइल नंबर से कंट्रोल रूम में फोन आया था। उसकी डिटेल निकाली गई जिसके आधार पर मोबाइल नंबर धारक मिल गया।

इस मोबाइल से कॉलर द्वारा पुलिस के साथ हुई बातचीत की मोबाइल में रिकॉर्डिंग हो गई थी और उस रिकॉर्डिंग में आवाज के माध्यम से उस अनजान व्यक्ति की पहचान करने के लिए सर्विलेंस टीम की मदद ली गई। पुलिस कांस्टेबल दर्शन शैलेश ने रिकॉर्डिंग सुनकर 6 महीने पहले पांडेसरा पुलिस स्टेशन में चोरी किए मोटरसाइकिल के मामले में आरोपी फिरोज खान को पकड़ा था और यह आवाज उसी की है ऐसी शंका हुई। आरोपी फिरोज खान को पुलिस ने उसके घर से पकड़ लिया और पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड ली गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें