पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:हीरे का कारखाना बंद हुआ तो आंगड़िया पेढ़ी को लूटने वाला था, पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

सूरत2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

आंगड़िया पेढ़ी के कर्मचारी को लूटने से पहले ही क्राइम ब्रांच ने 5 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच की टीम ने लुटेरों के पास से दो तमंचा, एक पिस्टल, कारतूस, चाकू, मिर्च पाउडर, नायलॉन की डोरी, हथौड़ी, 7 मोबाइल और 3 बाइक समेत 2 लाख रुपए का सामान जब्त किया है। नवंबर महीने में कतारगाम दरवाजा के पास अक्षर आंगड़िया पेढ़ी के कर्मचारी पर हमला करके लूटपाट करने की कोशिश की थी।

इसके बाद बदमाशों ने शहर से बाहर आंगड़िया पेढ़ी को लूटने की योजना बनाई। बदमाशों ने गूगल मैप सर्च करके उधना की महेंद्र सोमाभाई आंगड़िया पेढ़ी के कर्मचारी से कीमती सामान और नकदी लूटने की योजना बनाई थी। पिछले 15 दिनों से आंगड़िया पेढ़ी के आसपास रेकी कर रहे थे। बदमाशों ने लूटपाट करने के लिए पांडेसरा से बाइक चुराई थी। क्राइम ब्रांच ने लालगेट में चोरी और पांडेसरा में वाहन चोरी की गुत्थी सुलझा ली है।

पिछले 25 साल से सूरत में रहने वाला उदय वीरसिंह तोमर ने हीरे का कारखाना चालू किया था। लॉकडाउन में कारखाना बंद हो गया तो लूटपाट से रुपए कमाने की याेजना बनाई। उदय ने लूटपाट करने के लिए अपने दोस्त के जरिए रोनित उर्फ मोहित को दिल्ली और अजीत चौहान को यूपी से बुलाया था। अजीत और रोनित के लिए रांदेर में किराए के मकान की व्यवस्था की थी।

आरोपियों के नाम
1. अजीत न्हारसिंह चौहान (प्रशांत सोसाइटी, रांदेर, मूल यूपी)
2. रोनित उर्फ मोहित उर्फ विशाल तुलसी चौहान (प्रशांत सोसाइटी, रांदेर, मूल दिल्ली)
3. प्रीतेश उर्फ टाइगर रामविनोद परमार (रसराज सोसाइटी, भाठा, एमपी)
4. उदय वीरसिंह उर्फ पप्पू राजबहादुर सिंह तोमर (सत्य नारायण सोसाइटी, कापोद्रा, एमपी)
5. रवि प्रतापसिंह तोमर (रामराज्य सोसाइटी, कापोद्रा, मूल-मध्य प्रदेश)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser