पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • One Of The Four Bangladeshi Accused Involved In The Ankleshwar Suitcase Murder Mystery Turned Out To Be A Member Of A Terrorist Organization.

मर्डर में सामने आया आतंकवादी कनेक्शन:अंकलेश्वर सूटकेस मर्डर मिस्ट्री में शामिल चार बांग्लादेशी आरोपियों में एक आतंकवादी संगठन का सदस्य निकला

भरूच4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अंसारूल्ला बांग्ला टीम का सदस्य है आरोपी अजोम शेख। - Dainik Bhaskar
अंसारूल्ला बांग्ला टीम का सदस्य है आरोपी अजोम शेख।

बांग्लादेश से गैरकानूनी रूप से आकर गुजरात के अंकलेश्वर में रहने वाले चार बांग्लादेशियों की एक हत्या के केस में हाल ही में गिरफ्तारी की गई थी। पुलिस की जांच के दौरान एक बांग्लादेशी आरोपी अजोम शमसू शेख की आतंकवादी संगठन अंसारूल्ला बांग्ला टीम (एबीटी) के साथ संलिप्तता होने का खुलासा हुआ है। अंकलेश्वर के नेशनल हाईवे पर अमरतपुरा गांव के पास ट्रैवल बैग से अज्ञात पुरूष के अंग बरामद हुए थे। अमरतपुरा बाद सारंगपुरा गांव से भी एक ट्रैवल बैग में पुरूष के अंग मिले थे।

भरूच पुलिस ने ट्रैवल बैग का भेद खोलते हुए इस हत्या में शामिल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अहमदाबाद में रहने वाले अकबर नामक बांग्लादेशी अंकलेश्वर में गैरकानूनी रूप से घूसकर अन्य बांग्लादेशी लोगों को पुलिस में पकड़वाने की धमकी देकर रुपए ऐंठता था। अकबर की धमकी से त्रस्त महिला सहित आरोपियों ने अकबर को अहमदाबाद से अंकलेश्वर बुलाया था और षडयंत्र रचकर उसकी हत्या कर दी थी।

हत्या के बाद अकबर के शव के टूकड़ों को ट्रैवल बैग में भरकर अमरतपुरा और सारंगपुरा में फेंका गया था। इस हत्या का आरोपी अजोम शेख का इससे पहले भी अपराधिक मामले में संलिप्त पाया गया है।अजोम बांग्लादेश के कमरकुला गांव का निवासी है जो अंकलेश्वर तथा भरूच में किराए के मकान में रहता था।

खबरें और भी हैं...