पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का खौफ:23 नवंबर को स्कूल बंद रखने का राज्य के 10 से ज्यादा अभिभावक मंडलों का ऐलान

अहमदाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्कूल में संक्रमित होने पर अस्पताल खर्च स्कूल से वसूल करने की मांग

23 नवंबर से स्कूल शुरू करने के राज्य सरकार के निर्णय के खिलाफ 10 से ज्यादा अभिभावक मंडलों ने स्कूल बंद रखने का ऐलान किया है। वडोदरा पैरेंट्स एसोसिएशन के इस एलान को गुजरात अभिभावक मंडल, अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट अभिभावक मंडल ने समर्थन दिया है। अभिभावकों के कहा कि 7 राज्यों ने स्कूल शुरू करने का निर्णय वापस ले लिया है। वहीं स्कूल शुरू करने के निर्णय पर अड़ी गुजरात सरकार बच्चों के जान को जोखिम में डालने पर तुली है।

आल गुजरात अभिभावक मंडल के नरेश शाह ने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, शिक्षामंत्री भूपेंद्रसिंह चूड़ासमा और शिक्षा सचिव से गुहार लगाते हुए कहा कि कोरोना एटम बम जैसा घातक हो रहा है, ऐसे में सरकार को और दो महीने स्कूल नहीं शुरू करने चाहिए।

डेथ सर्टिफिकेट नहीं चाहिए

^कोरोना के समय में बच्चों को स्कूल में पढ़ाकर हमें डेथ सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। हमारी सरकार से मांग है कि स्कूल शुरू करने का निर्णय वापस ले, नहीं तो आंदोलन करेंगे।
- मुकुंद पटेल, प्रवक्ता, वडोदरा पैरेंट्स एसोसिएशन

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें