पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्थाई समिति की बैठक:30 में से 29 काम किए मंजूर, 150 और इलेक्ट्रिक बसें चलाने का प्रस्ताव पास

सूरत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • 31 गांव की नई आकरणी बुक का काम लंबित

स्थाई समिति की शुक्रवार को हुई बैठक में स्थाई समति अध्यक्ष समेत 5 लोग ही मौजूद रहे। अन्य सदस्य ने ऑनलाइन भाग लिया. बैठक में 150 और इलेक्ट्रिक बसें चलाने के मनपा आयुक्त के प्रस्तवा को मंजूरी दे दी गई। 150 और इलेक्ट्रिक बसें चलाने के लिए टेंडर प्रक्रिया की कार्यवाही के लिए मनपा आयुक्त ने बुधवार को स्थाई समिति में प्रस्ताव रखा था।

इन 150 इलेक्ट्रिक बसों की मंजूरी के बाद अब शहर में 300 इलेक्ट्रिक बसें अलग-अलग चरणों में चलाई जाएंगी। कुल 30 कामों में से 29 को मंजूरी दी गई। इसके अलावा मनपा में शामिल नई 27 ग्राम पंचायतों के 31 गांवों की नई आकरणी बुक का काम लंबित रखा गया।

स्थाई समिति के अध्यक्ष अनिल गोपलानी ने बताया कि नए शामिल गांवों में संपत्ति कितनी है और सभी में ड्रेनेज कनेक्शन है या नहीं यह देखना है। इसके अलावा निवास, कॉमर्शियल और इंडस्ट्री को भी अलग करना है, इसलिए यह काम लंबित रख दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें