पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कांग्रेस काॅर्पोरेटर के पति को धमकी देने वाला गिरफ्तार

सूरत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी चंदू सोजित्रा के ऑफिस में जाकर गाली दे रहा था

सरथाणा की कांग्रेस काॅर्पोरेटर ज्योति सोजित्रा के पति चंदू सोजित्रा को धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार सीमाडा गांव में स्थित कृष्णा पार्क सोसाइटी विभाग-2 में रहने वाले चंदू सोजित्रा कंस्ट्रक्शन का कारोबार करते हैं। चंदूभाई की पत्नी ज्योति सोजित्रा कांग्रेस की काॅर्पोरेटर हैं।

दीवाली के दिन सीमाडा गांव में स्थित अजमलधाम सोसाइटी में आग लग गई थी। दमकलकर्मी आग बुझाने के लिए आए थे। इसी बीच आरोपी भरत नाकराणी (निवासी-रविदर्शन सोसाइटी, श्यामधाम चौक) ने दमकलकर्मियों के साथ विवाद करने लगा था। काॅर्पोरेटर ज्योति सोजित्रा के पति चंदू सोजित्रा भी वहां मौजूद थे।

चंदू सोजित्रा ने आरोपी भरत को समझाकर वहां से अपने ऑफिस में चले गए थे। रात में आरोपी भरत चंदू सोजित्रा के अॉफिस में आकर गालियां देने लगा। चंदू सोजित्रा ने पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। सूचना मिलते ही सरथाणा पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी भरत को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी भरत ने जेल से छूटने के बाद चंदू सोजित्रा को मारने की धमकी दी है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस आरोपी का काेरोना टेस्ट कराने के बाद कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें