पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधियों के बढ़ते हौसले:असिस्टेंट टाउन प्लानर जांच करने गए थे, हमला करके पसली तोड़ दी

सूरत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • बदमाशों ने स्कूल की खाली जगह पर पे एंड पार्किंग बना दी थी

लिंबायत में प्राथमिक शाला की खाली जमीन पर बदमाशों ने कब्जा करके पे एंड पार्किंग शुरू कर दी थी। मनपा के असिस्टेंट टाउन प्लानर मौके पर जांच करने गए तो हमला करके पसली तोड़ दी। घटना के 6 दिन बाद शिकायत दर्ज कराई गई है। मीठी खाड़ी में रमाबाई चौक के पास नगर प्राथमिक शाला क्रमांक 232-233 की जर्जर बिल्डिंग को मनपा ने तोड़ दी है।

मनपा ने यहां पे एंड पार्किंग बनाई है। इसे मीनाबेन पटेल नामक कॉन्ट्रैक्टर को ठेके पर दी है। 7 जनवरी को काॅन्ट्रैक्टर मीनाबेन पटेल लिंबायत जोन के असिस्टेंट टाउन प्लानर केतन पटेल, टेक्निकल असिस्टेंट परेश हरि प्रजापति के साथ मौके पर गई थी।

स्कूल की जगह पर बदमाशों ने पे एंड पार्किंग शुरू कर दी थी। असिस्टेंट टाउन प्लानर ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि यहां पार्किंग किसने शुरू की है। इतने में तीन लोगों ने हमला कर दिया। केतन पटेल गंभीर रूप से घायल हाे गए। बाई ओर की पसली में फ्रैक्चर हो गया।

ऊपरी अधिकारी की मंजूरी के बाद पुलिस में शिकायत की
केतन पटेल को इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस शिकायत दर्ज करने अस्पताल गई थी। केतन पटेल ने कहा था कि ऊपरी अधिकारियों से बातचीत करने के बाद ही शिकायत दर्ज कराऊंगा। ऊपरी अधिकारी की मंजूरी मिलने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser