पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Bhavesh And Raju Were Hiding In Bharwad Nathdwara After The Police Traced The Location And Caught Them From Ankleshwar

दुर्लभ पटेल आत्महत्या प्रकरण:भावेश और राजू भरवाड़ नाथद्वारा में छिपे थे पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर अंकलेश्वर से पकड़ा

सूरत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दो आरोपियों को हिरासत में लिया।
  • क्वॉरी व्यापारी दुर्लभ पटेल आत्महत्या प्रकरण: रिवाॅल्वर और कारतूस बरामद

क्वॉरी व्यापारी दुर्लभ पटेल आत्महत्या मामले में एसओजी ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसओजी ने आरोपियों के पास से रिवॉल्वर और कारतूस बरामद किया है। जानकारी के अनुसार व्यापारी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में 11 लोग आरोपित थे। इसमें से दो आरोपी भावेश और राजू भरवाड़ सूरत से भागकर राजस्थान के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथजी में एक होटल में ठहरे हुए थे। दोनों आरोपी वहां से वापस लौट रहे थे तो पुलिस ने लोकेशन ट्रेस करके अकंलेश्वर हाईवे से गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से एक रिवॉल्वर और 6 कारतूस भी मिले हैं। एसओजी की टीम आरोपियों को गिरफ्तार करके सूरत ले आई। आरोपियों के पास से पुलिस ने कार और नकद समेत कुल 8 लाख रुपए का सामान जब्त किया है। ज्ञातव्य है कि क्वॉरी व्यापारी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में कुल 11 लोग शामिल हैं। इसमें से रांदेर थाने के इंस्पेक्टर बोडाना समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। क्वॉरी व्यापारी दुर्लभ पटेल को अडाजण के पिसाद गांव में स्थित जमीन के लिए धमकी दे रहे थे।

पुलिसकर्मियों की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई

क्वॉरी व्यापारी दुर्लभ पटेल को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रांदेर थाने के इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह बोडाना, राइटर किरन सिंह और अजय बोपाला के अलावा उधना थाने के कांस्टेबल विजय शिंदे भी शामिल थे। राइटर किरण सिंह और अजय बोपाला ने बारडोली सेशंस कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दी है। जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी। वहीं सरकारी वकील की ओर से जमानत रद्द करने के लिए हलफनामा दायर किया गया है। इस मामले में अभी कई आरोपी फरार बताए जाते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें