• Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Bjp Leaders From All Over The Country Will Reach Gujarat, Will Distribute Election Slips Door to door

बीजेपी का गुजरात मिशन 2022:देशभर के नेता पहुंचेंगे गुजरात, घर-घर जाकर बाटेंगे चुनाव की पर्ची, 6 मोहल्लों में पहुंचेगे पीएम

अहमदाबाद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा ने बनाई रणनीति, प्रचार में झोंकेगी ताकत। - Dainik Bhaskar
भाजपा ने बनाई रणनीति, प्रचार में झोंकेगी ताकत।

भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात चुनाव में केंद्रीय नेता और वरिष्ठ पदाधिकारियों के लिए खास रणनीति बनाई है। जिसमें वे पहले चरण की सभी 89 विधानसभा में तीन दिन तक प्रवास करेंगे। साथ ही चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले दो दिन यानी 28-29 नवंबर तथा 2-3 दिसंबर को पीएम मोदी सहित दिग्गज नेता जनसंपर्क करेंगे। पार्टी का मानना है इस अभियान से राज्य में पिछले चुनाव से अधिक सीटें मिलेंगी और वोट शेयर भी बढ़ेगा।

6 मोहल्लों में पहुंचेगे पीएम मोदी
पार्टी सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल सहित 54 नेता सभा और रोड शो खत्म होने के बाद घर-घर जाकर पर्ची बाटेंगे। पीएम मोदी लगभग 6 मोहल्लों में पहुंचेगे। वे कहां जाएंगे इसका प्लान अगले हफ्ते तक बन जाएगा।

पहली बार... जनसंपर्क करेंगे सभी स्टार प्रचारक
किसी चुनाव में ऐसा पहली बार हो रहा है जब पार्टी के सभी स्टार प्रचारक घर-घर जाकर जनसंपर्क करेंगे। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह उप्र विस तथा वृहत्तर हैदराबाद म्युनिसिपल चुनाव में घर-घर जाकर जनसंपर्क कर चुके हैं।

दो चरणों में वोटिंग, मतगणना 8 को
राज्य में पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होगी, जबकि दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। वहीं, दोनों चरणों की मतगणना 8 दिसंबर को होगी। पहले चरण की वोटिंग प्रक्रिया के लिए गजट नोटिफिकेशन 5 नवंबर को और दूसरे चरण की वोटिंग प्रक्रिया के लिए 10 नवंबर को जारी हुआ था। स्क्रूटनी पहले चरण के लिए 15 नवंबर को होगी, जबकि दूसरे चरण के लिए 18 नवंबर की तारीख तय है। नाम वापसी की अंतिम तारीख पहले चरण के लिए 17 नवंबर और दूसरे चरण के लिए 21 नवंबर निर्धारित की गई है।