पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:क्रेन का पट्टा टूटने से घर पर गिरा बॉयलर, मजदूर की मौत

सूरत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बॉयलर खोलने में हुई लापरवाही, दूसरी तरफ पलटा

उधना के इंदिरानगर में एक घर पर बुधवार काे डाइंग मिल का बॉयलर गिरने से 45 वर्षीय मजदूर की माैत हाे गई। हादसे के समय मजदूर घर पर सो रहा था। हादसे के बाद पडोसियों ने पुलिस एवं फायर बिग्रेड को सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।

हादसे का शिकार रामभवन लूम्स मजदूर था। मृतक के बड़े भाई रमाकांत तिवारी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर डेढ़ बजे उसका भाई रामभवन तिवारी नाइट ड्यूटी ख़त्म कर घर पर सोया हुआ था। घर के पास कृष्णा डाइंग मिल है, जिसके बॉयलर का काम पिछले दो दिन से चल रहा था।

मजदूर जब बॉलयर को उठा रहे थे, तभी क्रेन का पट्टा टूटने से बॉयलर रामभवन के घर पर गिर गया। लोगों पुलिस और फायर िबग्रेड को बुलाया। फायर की टीम ने रामभवन के शव को बाहर निकाला और पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

नवंबर में तय है रामभवन की बेटी की शादी

रामभवन एक महीने पहले ही अपने गांव यूपी के अयोध्या से आया था। वो अपनी बेटी की शादी तय कराने के लिए गया था। नवंबर में उसकी बेटी की शादी तय हो गई थी। जिसकी तैयारियों में वह जुटा हुआ था। घर में रामभवन की बेटी के साथ उसके बड़े भाई की बेटी की भी शादी नवंबर में हाेनी है।

मामला दर्ज करवाने आएगे तो जरूर करेंगे: इंस्पेक्टर

पीआई एम बी पटेल ने बताया कि मिल संचालक ने क्रेन वाले को कॉन्ट्रैक्ट दिया था। क्रेन से बॉयलर बांध के नीचे उतारा जा रहा था। उसी समय ट्रेन का पट्टा टूट गया और बॉयलर पास के घर पर गिर गया। हादसे में राम भवन की मौत हो गई। अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें