पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Boiler Fell On Raw House Due To Crane Strap Breakdown, On The Spot Death Of Laborer Sleeping

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरत में हादसा:क्रेन का पट्टा टूटने से कच्चे घर पर गिरा बॉयलर, घर में सो रहे मजदूर की मौके पर ही मौत

सूरत5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घर पर गिरा बॉयलर और इनसेट में मृतक मजदूर की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
घर पर गिरा बॉयलर और इनसेट में मृतक मजदूर की फाइल फोटो।

सूरत शहर के उधना इलाके में एक घर पर डाइंग मिल का बॉयलर गिरने से 45 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। हादसे के समय मजदूर घर पर सो रहा था। हादसे के बाद पडोसियों ने पुलिस एवं फायर बिग्रेड को सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।

हादसे का शिकार रामभवन लूम्स मजदूर था। मृतक के बड़े भाई रमाकांत तिवारी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर डेढ़ बजे उसका भाई रामभवन तिवारी नाइट ड्यूटी ख़त्म कर घर पर सोया हुआ था। घर के पास कृष्णा डाइंग मिल है, जिसके बॉयलर का काम पिछले दो दिन से चल रहा था।

मजदूर जब बॉलयर को उठा रहे थे, तभी क्रेन का पट्टा टूटने से बॉयलर रामभवन के घर पर गिर गया। लोगों पुलिस और फायर िबग्रेड को बुलाया। फायर की टीम ने रामभवन के शव को बाहर निकाला और पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

नवंबर में तय है रामभवन की बेटी की शादी
रामभवन एक महीने पहले ही अपने गांव यूपी के अयोध्या से आया था। वो अपनी बेटी की शादी तय कराने के लिए गया था। नवंबर में उसकी बेटी की शादी तय हो गई थी। जिसकी तैयारियों में वह जुटा हुआ था। घर में रामभवन की बेटी के साथ उसके बड़े भाई की बेटी की भी शादी नवंबर में हाेनी है।

मामला दर्ज करवाने आएगे तो जरूर करेंगे: इंस्पेक्टर
पीआई एम बी पटेल ने बताया कि मिल संचालक ने क्रेन वाले को कॉन्ट्रैक्ट दिया था। क्रेन से बॉयलर बांध के नीचे उतारा जा रहा था। उसी समय ट्रेन का पट्टा टूट गया और बॉयलर पास के घर पर गिर गया। हादसे में राम भवन की मौत हो गई। अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें