पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:वेंटिलेशन की खिड़की तोड़कर दीवार बना दी, फायर ब्रिगेड ने मार्केट सील की

सूरतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फायर विभाग ने मार्केट ही सील कर दी। - Dainik Bhaskar
फायर विभाग ने मार्केट ही सील कर दी।
  • पारस टेक्सटाइल मार्केट में लगी आग, दुकान का सारा सामान जल गया

रिंग राेड पर स्थित पारस मार्केट की एक दुकान में शुक्रवार को सुबह आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम माैके पर पहुंच गई। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार पारस मार्केट में दूसरी मंजिल पर स्थित नेशनल साड़ीज नामक दुकान में शुक्रवार को तड़के 5.12 बजे अचानक भीषण आग लग गई।

आग से दुकान का सारा सामान जल गया। फायर ऑफिसर महेश पटेल ने बताया कि मान दरवाजा, नवसारी बाजार, मजूरा गेट, डुंभाल से फायर की 10 गाड़ियां बुलाई गई थी। दुकान से धुआं निकल रहा था, इसलिए अंदर जाने में परेशानी हो रही थी। 4 दमकलकर्मी ऑक्सीजन मास्क लगाकर दुकान के अंदर गए और कड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। आग बुझाने में दो घंटे का समय लगा। फायर विभाग की सतर्कता से आग दूसरी दुकानों तक नहीं फैली।

80 दुकानें बंद होने से व्यापारी परेशान

फायर ऑफिसर कृष्णा मोड ने बताया कि दूसरी मंजिल पर वेंटिलेशन की खिड़की तोड़कर वहां दीवार बना दी गई थी। मार्केट में एक ही सीढ़ी है, जबकि दो होनी चाहिए। वेंटिलेशन बंद करने के कारण पूरी मार्केट को सील कर दिया गया है। मार्केट में कुल 80 दुकानें हैं। वहीं, व्यापारियों का कहना है कि बारिश में इससे पानी आता था, इसलिए बंद कर दिया गया था। फिलहाल मार्केट सील होने से 80 दुकानें बंद हो गई हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें