वडोदरा की सनसनीखेज वारदात:बाल पकड़कर सौतेली बहन को घसीटते हुए बाहर लाया, फिर चाकू से ताबड़तोड़ 11 वार किए

वडोदरा12 दिन पहले

गुजरात के वडोदरा शहर में एक युवक का अपनी सौतेली मां और बहन पर चाकू से हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में आरोपी बहन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले करते नजर आ रहा है। डॉक्टर्स से मिली जानकारी के अनुसार बहन के शरीर पर चाकू के घाव हैं, हालांकि उसके आंतरिक अंगों को नुकसान नहीं पहुंचा है।

राहत की बात यह है कि बहन को कोई गंभीर चोट नहीं पहुंची।
राहत की बात यह है कि बहन को कोई गंभीर चोट नहीं पहुंची।

इसलिए बच गई बहन की जान
खटंबा पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के हाथ में सब्जी काटने वाला छोटा चाकू था। इसी के चलते बहन के शरीर के अंदरूनी हिससे में कोई गंभीर चोट नहीं पहुंची है। हालांकि, उसके जख्म भरने में 7-8 दिनों का समय लग सकता है।

मां बचाने आई तो उनके हाथ पर भी मार दिया चाकू
वारदात के बीच जब बेटी को बचाने मां बीच में आई तो बेटे ने उन पर भी हमला कर दिया था। इस दौरान मां के के दाहिने हाथ की कोहनी पर चाकू लगा। इसके बाद आरोपी ने चाकू फेंककर पत्थर उठा लिया और अपने ही घर का शीशा तोड़ दिया। पड़ोसियों ने 108 एंबुलेंस से दोनों को सयाजी अस्पताल भिजवाया।

वारदात के बीच जब बेटी को बचाने मां बीच में आई तो बेटे ने उन पर भी हमला कर दिया था।
वारदात के बीच जब बेटी को बचाने मां बीच में आई तो बेटे ने उन पर भी हमला कर दिया था।

आरोपी फॉरेंसिक साइंस का स्टूडेंट्स
इस संबंध में आरोपी की मां ने ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी को मानसिक रूप से अस्थिर बताया जा रहा है। इसके अलावा वह आर्थिक तंगी से भी परेशान था और घर में अक्सर पैसों की मां को लेकर मां और बहन से झगड़ा और मारपीट करता रहता था। यहां ध्यान देने वाली बात यह भी है कि 24 वर्षीय आरोपी फॉरेंसिक साइंस का छात्र है।

मां पर हमले के बाद गुस्से में पत्थर मारकर अपने घर का शीशा भी तोड़ा।
मां पर हमले के बाद गुस्से में पत्थर मारकर अपने घर का शीशा भी तोड़ा।

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही हुआ अरेस्ट
वारदात के दौरान आरोपी अपना आपा खो चुका है। बहन को चाकू मारने के बाद वह आसपास के लोगों से भी गाली-गलौच कर रहा था। इस दौरान वह भी घायल हो गया था। मौके पर पुहंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और उसे भी इलाज के लिए अस्पताल ले गई। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...